fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : चुस्त-दुरूस्त व तंदुरूस्त युवाओं को मिलेगी नौकरी, ब्लाक स्तर पर होगी भर्ती, जानिये शेड्यूल

चंदौली। जिले के युवाओं के लिए नौकरी का मौका है। सुरक्षा सैनिक, सुपरवाइजर व आफिसर की भर्तीयां ब्लाक स्तर पर होंगी। इसके लिए तिथियां निर्धारित की गई हैं।

सिक्योरिटी कंपनी के डिप्टी कमांडेंट रजनीश राय ने बताया कि जनपद के सभी ब्लाक मुख्यालयों में एसआईएस इंडिया लिमिटेड जौनपुर के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए शिविर का आयोजन किया जाएगा। एसआईएस इंडिया लिमिटेज भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है। जो सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशो में कर रही है। इस शिविर में सुरक्षा सैनिक, सुपरवाइजर व आफिसर ग्रेड की नियुक्ति की जाएगी। शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्रावधानो के तहत सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जाएगा।

जानिये ब्लाकवार शेड्यूल

8 और 9 जुलाई को चहनिया ब्लॉक, 10 और 11 जुलाई को धानापुर ब्लॉक, 12 और 13 जुलाई को बरहनी ब्लॉक, 17 और 18 जुलाई को शहांबगंज ब्लॉक, 19 और 20 जुलाई को चकिया ब्लॉक, 21 और 22 जुलाई को नियमताबाद ब्लॉक,23 और 24 जुलाई को सकलडीहा ब्लॉक, 25 जुलाई को चंदौली ब्लॉक,26 जुलाई को नौगढ़ ब्लॉक  में शिविर का आयोजन होगा। किसी ब्लॉक के अभ्यर्थी किसी भी ब्लॉक में भर्ती में शामिल हो सकते हैं।

जिला रोजगार सहायता अधिकारी की ओर से इन शिविरों के सफल आयोजन के लिए सभी खण्ड विकास अधिकारियो से अनुरोध किया गया है कि वे आपेक्षित सहयोग प्रदान करेंगे। साथ ही भर्ती अधिकारी चंदन और सत्येंद्र कुमार की ओर से आयोजन को लेकर अपेक्षाओं के अनुरूप अपना सहयोगात्मक योगदान देंगे।

जानिये अर्हताएं

भर्ती अधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सुरक्षा जवान और सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दण्ड जिसमें लम्बाई 168 सेंमी, सीना 80-85 सेंमी तथा उम्र 19 से 40 के बीच ,वजन 56 से ज्यादा 90 से कम, योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए। इच्छुक बेरोजगार युवक निर्धारित तिथियों पर अपनी सुविधानुसार संबंधित ब्लाको में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते हैं। इसमें चयनित अभ्यर्थियो का पंजीकरण करने के लिए 350 रुपये ऑनलाइन जमा करना होगा। पंजीकृत चयनियत अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए जौनपुर भेजा जाएगा, जहां प्रत्येक चयनित एवं इच्छुक उम्मीदवारों को एक माह प्रशिक्षण के उपरान्त उन्हें तैनाती स्थलों पर सुरक्षा के कार्य में स्थाई तैनाती दी जाएगी। नौकरी के दौरान पीएफ ईएसआई, ग्रेच्युटी, इन्स्युरेन्स, पेंशन एवं अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

Back to top button
error: Content is protected !!