fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: चार दिन से लापता युवक का गांव के ही कुएं में मिला शव, घर से टहलने निकला था, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

रघुनाथपुर ग्राम सभा निवासी राजाराम पांडेय का छोटा पुत्र प्रांजल पांडेय विगत तीन अप्रैल की सुबह चार बजे टहलने के लिए अपने घर से निकला था और अचानक गायब हो गया।
  • चार दिन से लापता युवक का गांव के ही कुएं में मिला शव
  • दोपहर बाद गांव के ही कुछ बच्चों ने कुएं में लाश देखी तो शोर मचाना शुरू किया
  • परिजनों ने उसी दिन थाना चकिया में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी
  • हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव स्थित कुएं में 20 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव का ही प्रांजल पांडेय चार दिन पहले सुबह घर से टहलने निकला और अचानक लापता हो गया था। कुएं से संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद होने के बाद हत्या और आत्महत्या के बीच गुत्थी उलझ गई है। जानकारी होते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने शव को कुएं से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

रघुनाथपुर ग्राम सभा निवासी राजाराम पांडेय का छोटा पुत्र प्रांजल पांडेय विगत तीन अप्रैल की सुबह चार बजे टहलने के लिए अपने घर से निकला था और अचानक गायब हो गया। परिजनों ने उसी दिन थाना चकिया में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को दोपहर बाद गांव के ही कुछ बच्चों ने कुएं में लाश देखी तो शोर मचाना शुरू किया। चकिया कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से डेड बॉडी को कुएं से निकलवाया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता चलाते थे इलेक्ट्रानिक्स की दुकान
गांव वालों की माने तो चकिया नगर में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाने वाले राजाराम पांडेय का पुत्र 20 वर्षीय पुत्र प्रांजल पांडेय दो भाइयों व एक बहन में सबसे छोटा था और अत्यंत विनम्र स्वभाव का था। कुएं से शव मिलने की सूचना पर परिजनों सहित गांव वाले हतप्रभ हैं। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। प्रभारी निरीक्षक चकिया अतुल कुमार प्रजापति ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर रघुनाथपुर ग्राम के कुएं से शव को बरामद कर लिया गया है तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई करते हुए जांच की जा रही है। मौत के कारणों का जल्द पता लगा लिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!