fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सीएम योगी का फरमान, अधिकारियों को हर हाल में उठाना होगा जनता का फोन

मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मीटिंग में त्योहारों की तैयारी की समीक्षा की बोले, गंगा दशहरा के मद्देनजर गंगा घाटों की कराएं सफाई, मुकम्मल हों सुरक्षा इंतजाम बकरीद पर खुले में नहीं होगी कुर्बानी, सड़कों पर प्रेशर हार्न बजाने वलों पर करें कार्रवाई

चंदौली, सीएम योगी आदित्यनाथ, अधिकारी सीयूजी फोन
  • मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मीटिंग में त्योहारों की तैयारी की समीक्षा की बोले, गंगा दशहरा के मद्देनजर गंगा घाटों की कराएं सफाई, मुकम्मल हों सुरक्षा इंतजाम बकरीद पर खुले में नहीं होगी कुर्बानी, सड़कों पर प्रेशर हार्न बजाने वलों पर करें कार्रवाई
  • मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मीटिंग में त्योहारों की तैयारी की समीक्षा की
  • बोले, गंगा दशहरा के मद्देनजर गंगा घाटों की कराएं सफाई, मुकम्मल हों सुरक्षा इंतजाम
  • बकरीद पर खुले में नहीं होगी कुर्बानी, सड़कों पर प्रेशर हार्न बजाने वलों पर करें कार्रवाई

 

चंदौली। जनता का फोन न उठाने वाले लापरवाह अधिकारियों की अब खैर नहीं। सीएम योगी ने इसको लेकर अधिकारियों को हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि अधिकारी 24 घंटे सीयूजी नंबर चालू रखें ओर स्वयं फोन उठाएं। उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मीटिंग में आगामी गंगा दशहरा और बकरीद को लेकर भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

 

सीएम ने कहा कि फील्ड में तैनात सभी अधिकारियों को सीयूजी फोन दिया गया है। यह जनता के लिए है। इसलिए अधिकारी 24 घंटे इसे चालू रखें। जनता का फोन स्वयं रिसिव करें। यदि किसी कारणवश फोन नहीं उठा सके तो बाद में कालबैक जरूर करें। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से भी संवाद बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने इसे अपने एक्स अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। उन्होंने गंगा दशहरा के मद्देनजर गंगा व अन्य नदियों के घाटों की सफाई व जरूरी इंतजाम कराने के निर्देश दिए। कहा कि घाटों पर बैरिकेडिंग व सुरक्षा संबंधी इंतजाम करा लें, ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना न होने पाए।

 

उन्होंने बकरीद को लेकर स्पष्ट निर्देश दिए कि खुले में जानवरों की कुर्बानी नहीं दी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को बकरीद के मद्देनजर साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कहा कि अवांछनीय तत्वों की ओर से प्रेशर हार्न बजाने की वजह से हादसे बढ़े हैं। ऐसे मामले संज्ञान में आने पर पुलिस बल को साथ लेकर तत्काल संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करें। इस तरह की घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए।

Back to top button
error: Content is protected !!