fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : बीजेपी का स्थापना दिवस मना, पार्टी की नीतियों व सिद्धातों पर चर्चा

चंदौली, चकिया, बीजेपी स्थापना दिवस
  • भाजपा के स्थापना दिवस पर चकिया विकासखंड के बीकापुर ग्राम स्थित विधायक निवास पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें भारतीय जनता पार्टी को फर्श से अर्श तक पहुंचाने वाले पुरोधाओं को माल्यार्पण कर नमन किया गया। बीजेपी को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।

चंदौली। भाजपा के स्थापना दिवस पर चकिया विकासखंड के बीकापुर ग्राम स्थित विधायक निवास पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें भारतीय जनता पार्टी को फर्श से अर्श तक पहुंचाने वाले पुरोधाओं को माल्यार्पण कर नमन किया गया। बीजेपी को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।

 

इस अवसर पर चकिया विधायक कैलाश आचार्य ने कहा कि राष्ट्र सेवा जन कल्याण और राष्ट्रवाद की विचारधारा को समर्पित विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं कार्यकर्ताओं की इसी मेहनत वह जनता के आशीर्वाद के बल पर आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी फिर एक बार शीर्ष पर होगी। कार्यक्रम में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भारतीय जनता पार्टी को शीर्ष पर पहुंचने वाले अनगिनत नेताओं को याद किया गया। कार्यक्रम में दर्जनों की संख्या में स्थानीय निवासियों सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!