fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : चकिया में ब्राह्मण समाज का होली मिलन समारोह, पहुंचे मंत्री-विधायक

चंदौली, चकिया, ब्राह्मण समाज
  • कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के लोगों का हुआ सम्मान गायक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से बांध दिया समा राज्य मंत्री ने ब्राह्मणों से संगठित होने का किया आह्वान
  • कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के लोगों का हुआ सम्मान
  • गायक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से बांध दिया समा
  • राज्य मंत्री ने ब्राह्मणों से संगठित होने का किया आह्वान

 

चंदौली। आदर्श नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर 5 स्थित लान में ब्राह्मण समाज चकिया की ओर से होली मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु गुरु रहे। वहीं कई विधायक व जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी रही। कार्यक्रम की शुरुआत माता सरस्वती भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्वलन के साथ हुई।

आयुष मंत्री दयालु गुरु ने कहा कि ब्राह्मण त्याग तपस्या ज्ञान के बल पर सदैव समाज का कल्याण करता रहा है। अपने अंदर की कमियों को दूर करके हमें संगठित होना होगा, ताकि समाज में उचित स्थान सम्मान प्राप्त हो। नशे से दूर रहकर आत्ममंथन करना होगा। कार्यक्रम में देवरिया विधायक शलभ त्रिपाठी भी आमंत्रित थे, लेकिन उनका आगमन नहीं हो सका। विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व विधायक रमेश दुबे तथा भूपेश चौबे सहित विभिन्न राजनीतिक मंच के लोगों ने भी शिरकत की।  इसके बाद लोकप्रिय कलाकार मंगल पाठक व विनोद द्विवेदी ने भजन व पारंपरिक गीतों के माध्यम से दर्शकों की तालियां बटोरी। वहीं राधा कृष्ण की झांकी दिखाकर कलाकारों ने मंत्र मुक्त कर दिया।  कार्यक्रम में चंदौली जिले के विभिन्न क्षेत्रों से सैकड़ो की संख्या में जुटे हुए लोगों ने अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर रावटसगंज विधायक भूपेश चौबे, केंद्रीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष डॉ नागेंद्र प्रसाद द्विवेदी, विजय तिवारी, पंकज उपाध्याय, राघवेंद्र चौबे, सूर्यमुनि तिवारी, केएन पांडेय आदि रहे। कार्यक्रम का संचालन आशुतोष मिश्रा ने किया।

Back to top button
error: Content is protected !!