fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : पत्नी के ससुराल न आने से नाराज पति ने हांथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली के एक गांव में पांच महीने से मायके गई पत्नी के वापस न आने से नाराज पति ने हांथ की नस काटकर खुदकुशी करने की कोशिश की। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। आननफानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

सकलडीहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी 2021 में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से हुई थी। बताया कि पांच माह पूर्व पति- पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें विवाहिता को उसके मायके वाले ले आए। इस बीच कई बार युवक के रिश्तेदार व सामाजिक लोगों ने पंचायत की, लेकिन युवती ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। वहीं लड़की के गांव में ही लड़के का ननिहाल था जहां वह भी बीते कई माह से रह रहा था।

शनिवार को भी युवक अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात करने के बाद कहासुनी कर लिया। इस दौरान नाराज होकर युवक ने अपने साथ रखे ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली। आसपास के लोगों ने उसके हाथों से तेजी से खून बहता देख उसकी पत्नी को अवगत कराया। पत्नी को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों के सहयोग से उसे निजी चिकिस्तालय मे भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!