fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : क्षेत्र पंचायत सदस्यों के एक गुट ने शुरू किया बजट बैठक का विरोध, पहुंचे सकलडीहा विधायक, गहमागहमी के बीच बैठक स्थगित

चंदौली। चहनियां ब्लाक में आयोजित बजट की बैठक का क्षेत्र पंचायत सदस्यों के एक गुट ने विरोध शुरू कर दिया। बीडीसी चहनियां स्थित शिवमंदिर प्रांगण में इकट्ठा होकर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। प्रशासन की ओर से सदस्यों को जबरन हटाए जाने की सूचना के बाद सकलडीहा विधायक प्रभुनाराय़ण सिंह यादव मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इसका पुरजोर विरोध किया। अंत में गहमागहमी को देखते हुए बैठक स्थगित कर दी गई।

 

दरअसल, चहनियां ब्लाक में विकास कार्यों के लिए बजट की बैठक होनी थी। बीडीसी का एक गुट इसका विरोध करने लगा।  ब्लाक प्रमुख से नाराज बीडीसी चहनियां स्थित शिवमंदिर पर पहुंच गए और मीटिंग का विरोध शुरू कर दिया। आरोप है कि प्रशासन ने सदस्यों को वहां से हटवाने की कोशिश की। इसकी सूचना के बाद विधायक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने प्रशासन की कार्रवाई का विरोध किया। कहा कि धारा 144 नहीं लागू है। बीडीसी जनप्रतिनिधि हैं और कहीं भी बैठकर सभा कर सकते हैं। मंदिर सार्वजनिक स्थान है यहां वह बैठ सकते हैं। बीडीसी का कहना है कि 70 सदस्य इस बैठक से असंतुष्ट हैं। इसलिए इसका विरोध कर रहे हैं। ब्लाक में चल रही गतिविधियों पर नजर रखने के लिए विधायक चहनियां जमे गए। तनातनी को देखते हुए ब्लाक में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। अंत में बैठक को स्थगित करने का निर्णय लिया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!