fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : शहाबगंज में नाली के लिए गड्ढा खोदकर छोड़ दिया, लोग गिरकर हो रहे चोटिल, आक्रोशित कस्बावासियों ने किया प्रदर्शन  

श्याम सिंह यादव

चंदौली। शहाबगंज कस्बा में सोनकर तिराहा के पास नाली निर्माण के लिए ठेकेदार की ओर से गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है। अभी तक नाली का निर्माण नहीं कराया गया। इससे गंदा पानी गड्ढे में भरा हुआ है। वहीं गिरकर लोग चोटिल हो रहे हैं। सब कुछ जानते हुए भी अधिकारी मौन साधे हुए हैं। इससे लोगों में नाराजगी व्याप्त है। लोगों ने दुर्व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया। साथ ही जल्द से जल्द नाली बनवाने की मांग की।

 

कस्बावासियों ने बताया कि सोनकर तिराहा के पास नाली का निर्माण कराया जाना था। इसके लिए बाकायदा गड्ढा खोदा गया है। हालांकि गड्ढा खोदने के बाद निर्माण नहीं कराया गया। बारिश के मौसम में बरसात और घरों का गंदा पानी गड्ढे में जमा हो गया है। इससे पप्पू सोनकर, रामशखी सोनकर ,दुलारे सोनकर  व झब्बू सोनकर का बरामदा व चबूतरा की दीवाल गिरने की कगार पर हैं। इससे कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है। वहीं एक दो जगह रास्ते में मिट्टी पड़े होने से आवागमन में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने जल्द से जल्द निर्माण पूरा कराने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में झब्बू सोनकर, लल्लन सोनकर दीपक सोनकर,पप्पू सोनकर, सतीश कुमार पासवान समेत अन्य शामिल रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!