ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : एडीओ व सीडीपीओ ने हॉट कुक्ड योजना का किया उद्घाटन, आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों को मिलेगा गर्म व पौष्टिक आहार

चंदौली। कंपोजिट विद्यालय नौगढ़ के आंगनबाड़ी केंद्र और इंग्लिश मीडियम विद्यालय नौगढ़ के आंगनबाड़ी केंद्र पर सीडीपीओ सरोज रानी और सहायक विकास अधिकारी पंचायत प्रेमचंद ने हाट कुक्ड योजना का उद्घाटन किया। इस दौरान ग्राम प्रधान नीलम ओहरी और आंगनबाड़ी कार्यकत्री मीरा यादव ने बच्चों को पूड़ी सब्जी खीर खिलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ कराया।

 

डीडीपीओ सरोज रानी ने बताया कि अब रोजाना प्रत्येक आंगनबाड़ी केंद्र पर बाल विकास परियोजना विभाग की ओर से बच्चों को मौसमी सब्जी के साथ मिड डे मील खिलाया जाएगा। इसके तहत मौसमी सब्जी रोटी दूध एवं फल दिया जाएगा। सीडीपीओ ने सभी आंगनवाड़ी कार्यकत्री और सहायिकाओं को निर्देशित करते हुए कहा कि रोजाना रजिस्टर्ड बच्चे आंगनबाड़ी केंद्र पर आने चाहिए और उन्हें पढ़ाई खेलकूद के साथ-साथ भोजन भी कराया जाना है। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कार्यक्रम के दौरान प्रधान प्रतिनिधि दीपक गुप्ता, आंगनबाड़ी कार्यकत्री रेनू जायसवाल, कलावती सिंह, सहायिका अनीता और उषा उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!