fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

चंदौलीः किसान पंचायत के मंच से पूर्व विधायक ने की वादों की बौछार, बोले डमरू बज रहा बंदर नाच रहा

चंदौली। सैयदराजा के रामलीला मैदान में रविवार को आयोजित समाजवादी किसान पंचायत को संबोधिक करते हुए पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। अखिलेश यादव सीएम पद की शपथ लेंगे। सरकार बनी तो किसानों की सभी समस्याओं का समाधान होगा।

सपा के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक ने मंच से ही वादों का पिटारा खोल दिया। कहा सरकार बनने पर सैयदराजा क्षेत्र में ही युवाओं के लिए स्पोर्ट्स कालेज, स्टेडियम और हास्टल की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। चंदौली में सेना की नियमित भर्ती होगी। उन्होंने माधोपुर में कृषि विश्वविद्यालय स्थापित करवाने का भी भरोसा जनता को दिलाया।

नाम लिए बगैर बोले बंदर विधायक
पूर्व विधायक ने भाजपा सरकार और प्रतिद्वंदी विधायक के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। कहा भाजपा की सोच शौचालय में अटकी पड़ी है। इसके आगे का विकास भाजपा के बस की बात नहीं। सपा ने सैयदराजा विधानसभा को कई कैनाल दिए, महिला डिग्री कालेज की सौगात इस सोच के साथ दी कि सैयदराजा की बेटियां बढ़-लिखकर देश-विदेश में नाम रौशन करें। लेकिन पांच सालों में भाजपा सरकार उसका संचालन तक नहीं करा पाई। कहा कि प्रधानमंत्री आवास का शोर भाजपा खूब मचा रही है। लेकिन यह बताए कि डेढ लाख में कौन सा आवास बनकर तैयार होगा। सपा सरकार ने लोहिया आवास योजना के तहत गरीबों को साढ़े तीन लाख देने का बंदोबस्त किया था। अबकी बार सरकार बनी तो लोहिया आवास योजना के तहत पांच लाख रुपये दिए जाएंगे। नाम लिए बगैर कहा कि मदारी डमरू बजाता है और बंदर विधायक नाचता है। कहा भाजपा विधायक ने रक्षा मंत्री से मिलकर खुद पर लगे 302 के आरोपों मुक्त कराने की गुहार लगाई और जनता को बरगलाया कि सेना भर्ती के लिए रक्षा मंत्री से मिला था। आज ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत व जिला पंचायत के कामकाज पर सांसद-विधायक अपना नाम लिखवाकर श्रेय लेने में जुटे हैं। इस अवसर पर गुरु प्रकाश यादव, अंजनी सिंह, छोटे लाल यादव, संतोष उपाध्याय, सीताराम प्रजापति, नईमूल हक़ खान, रामधनी यादव,राम नगीना यादव, दया राम यादव, धनंजय सिंह, मुन्नी लाल मौर्य, सुमंत सिंह, जगमेंद्र यादव, लल्लन बिन्द, राजेश त्रिपाठी, बुल्लू यादव, संतोष शर्मा, अयोध्या गोड़ उपस्थित रहे। अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष रामजनम यादव व संचालन नन्द कुमार राय ने किया।

भीड़ देख गदगद हुए सपाई
रामलीला मैदान में आयोजित पंचायत में खूब भीड़ जुटी। तकरीबन पूरा मैदान खचाखच भर गया। भीड़ देख पूर्व विधायक और मंच पर मौजूद सपा नेता गदगद नजर आए। इस दौरान दर्जनों लोगों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। मंच पर सभी को सम्मानित किया गया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!