fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौली डीएम Isha duhan का फैसला आन द स्पाट, फरियादियों में जगी न्याय की आस

चंदौली। ऐसे में जब संपूर्ण समाधान दिवस (Samadhan diwas) को लेकर लोगों में निराश का भाव पैदा हो रहा था डीएम ईशा दुहन (DM Isha duhan) की पहल से न्यास की आस जगी है। शनिवार को सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में लोगों की फरियाद सुनने के साथ ही डीएम ने 10 प्रकरण में पुलिस और राजस्व टीम को मौके पर भेजकर मामलों का फौरी निस्तारण कराया। अधिकारियों को निर्देशित किया कि शिकायतों का निर्धारित समय-सीमा में गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराएं। केवल प्राथना पत्र का निस्तारण नहीं, ब्लकि समस्या का समाधान किया जाए।


डीएम ने अधिकारियों से दो टूक कहा कि हमें न केवल शिकायतों का निस्तारण करना है बल्कि शिकायतकर्ता को कृत कार्यवाही/ सही बात बताकर संतुष्टि भी देनी है। उन्होंने कहा कि अधिकारी शिकायतों के प्रति अति गंभीर और अति संवेदनशील रहें। जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों में से 10 प्रकरण में पुलिस और राजस्व टीम को मौके पर भेजकर समस्या का निस्तारण कराया। तहसील सदर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 76 शिकायतें प्राप्त हुई। जिलाधिकारी ने विद्युत, राजस्व विभाग और पुलिस विभाग सहित अन्य विभागों की शिकायतों को संबंधित विभागों को भेजने के निर्देश देते हुए शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का निर्देश दिया। साथ ही समूह की महिलाओं द्वारा लगाये स्टॉल का भी अवलोकन किया।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, मुख्य चिकित्साधिकारी, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, उपजिलाधिकारी सदर आदि रहे।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button