वाराणसी

वाराणसी : मोबाइल शॉप ओनर से मुफ्त में मांगा मोबाइल, नहीं दिया तो मनबढ़ों ने कर दी पिटाई, CCTV फुटेज वायरल

वाराणसी। सिगरा थाना अंतर्गत शास्त्री मार्केट स्थित एक मोबाइल की शॉप पर मंगलवार को कुछ मनबढ़ों ने दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दुकानदार का आरोप है कि क्षेत्र के कुछ मनबढ़ मुफ्त में मोबाइल लेने के लिए कुछ दिनों से परेशान कर रहे थे। फ्री में मोबाइल न देने पर मारपीट शुरु कर दी। पीड़ित दुकानदार में सिगरा थाने में मनबढ़ों के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को पहचानने में लगी है। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ मनबढ़ युवक दुकानदार और सेल्समैन के साथ किसी बात पर मारपीट करने लगते हैं। बात इतनी बढ़ जाती है कि बाहर खड़े कई और युवक भी अंदर घुस आते हैं और दुकानदार के साथ हाथापाई करने लगते हैं। मौके पर आस पास के दुकानदार भी जुट जाते हैं।

मोबाइल शॉप के मालिक आशीष दुबे का आरोप है कि क्षेत्र के कुझ मनबढ़ उनके ऊपर लगातार हफ्ता वसूली का दबाव बना रहे थे। मना करने पर फ्री में मोबाइल देने का प्रेशर बना रहे थे। जब मुफ्त में मोबाइल देने के लिए मना कर दिया तो मनबढ़ों ने कुछ और लड़कों को बुला लिया और मारपीट करने लगे।

पीड़ित का ये भी आरोप है कि मारपीट के दौरान उनकी चेन भी छीन ली गई और पॉकेट से 14 हजार रुपये भी निकाल लिये गए। पिछले 6 महीने से मनबढ़ परेशान कर रहे हैं। आशीष ने बताया कि इससे पहले उनके लड़के को भी मनबढ़ों ने मारा था, जिसकी प्राथमिकी उन्होंने सिगरा थाने में दी थी पर इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। आशीष ने कुछ नामजदों का नाम भी बताया और उनके खिलाफ सिगरा थाने में तहरीर दी है।

इस सम्बन्ध में सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि दुकानदारों ने शिकायत की है। इसपर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज मिली है उसके आधार पर जांच कर आरोपियों को चिह्नित किया गया है, जल्द ही सबकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!