fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

 स्वागत को रहिए तैयार, चंदौली को एक हजार करोड़ की सौगात देने कल आ रहे सीएम योगी आदित्यनाथ

चंदौली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़न खटोला बुधवार की दोपहर तीन बजे सैयदराजा के नेशनल इंटर कालेज में बने हेलीपैड पर उतरेगा। सीएम नौबतपुर में बनने वाले मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने आ रहे हैं। इसके अलावा जिले के कई मुख्य मार्गों, सड़कों व अन्य परियोजनाओं की सौगात देंगे। जिले की कुल एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास प्रस्तावित है।

सैयदराजा नगर के समीप हाईवे के किनारे स्थित ग्राउंड में सीएम की जनसभा होगी। नौबतपुर के बरठी में मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे। 500 करोड़ की लागत से मेडिकल कालेज का निर्माण होना है। इसमें 300 करोड़ से कालेज का एकेडमिक ब्लाक और 200 करोड़ से जिला अस्पताल परिसर में 300 बेड का चिकित्सालय बनेगा। इसके अलावा कई मुख्य मार्गों का भी शिलान्यास होगा। इसमें कैली रोड, अलीनगर-सकलडीहा मुख्य मार्ग समेत मुख्यमंत्री त्वरित योजना के तहत स्वीकृत सड़कों का भी शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा पूरी हो चुकी परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर लोगों में उत्साह है। आइजी एसके भगत, जिलाधिकारी संजीव सिंह, एसपी अमित कुमार समेत जिले के आला अफसर मंगलवार को पूरे दिन कार्यक्रम स्थल पर जमे रहे।

चाक-चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था पांच एएसपी व 10 सीओ रहेंगे तैनात
सीएम की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेंगी। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा में पांच एएसपी व 10 सीओ तैनात रहेंगे। आइजी एसके भगत ने मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था देखी। कमियों पर मातहतों को फटकार लगाई। कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना जांच-पड़ताल के प्रवेश न कर सके। आसपास घरों की छतों पर भी सुरक्षाकर्मी मुस्तैद रहें। सभा स्थल पर तीन प्रवेश द्वार बनाए जाएंगे। किसान आंदोलन को लेकर भी प्रशासन अलर्ट है। लेखपाल गांवों में नजर रखेंगे और गतिविधियों की जानकारी देंगे।

सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

3:00 बजे  सैयदराजा के नेशनल इंटर कालेज में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे।
3:05 बजे  कार से नौबतपुर में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के लिए निकलेंगे।
3:15 बजे  मेडिकल कालेज पहुंचकर भूमि पूजन व शिलान्यास करेंगे।
3:30 बजे  मेडिकल कालेज के जनसभा स्थल के लिए प्रस्थान।
3:40 बजे  जनसभा स्थल पर आगमन।
4:25 बजे  कार से हेलीपैड के लिए रवाना।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!