fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

प्लास्टिक उपयोग पर बैन लगाने के लिए जन जागरूकता अभियान, नगर पंचायत चकिया के कर्मचारियों ने प्लास्टिक उपयोग नहीं करने की ली शपथ

 

तरुण भार्गव

चंदौली। आदर्श नगर पंचायत चकिया की ओर से प्लास्टिक उपयोग के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार को जन जागरूकता अभियान चलाया गया। अधिशासी अधिकारी मेंही लाल गौतम की उपस्थिति में नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों ने प्लास्टिक का प्रयोग न करने की शपथ ली। नगरवासियों से भी प्लास्टिक का प्रयोग न करने की अपील की है।
कुछ दिनों पूर्व नगर पंचायत प्रशासन द्वारा चकिया नगर के समस्त व्यवसायियों को लाउडस्पीकर के माध्यम से प्लास्टिक का प्रयोग न करने की अपील की गई थी तथा आदेशों का उल्लंघन करने पर जुर्माना लगाने की चेतावनी भी दी गई थी। जिसके बाद जन जागरूकता अभियान के तहत प्लास्टिक के उपयोग पर पूरी तरह पाबंदी लगाने के उद्देश्य से चलाए गए अभियान की शुरुआत अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम की उपस्थिति में हुई, जिसमें अधिशासी अधिकारी ने नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों को प्लास्टिक का प्रयोग न करने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर वरिष्ठ लिपिक राकेश रोशन, गुलाब मौर्य, अनिल, रामसेवक, ओम प्रकाश, रोहित सहित अन्य कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!