fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli news: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं को ठगते थे जालसाज, झंस लिए थे आठ लाख, चंदौली पुलिस ने पश्चिम बंगाल से पकड़ा

चंदौली। नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं को ठगने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। आरोपितों ने युवाओं से लगभग आठ लाख रुपये झंस लिए थे। चंदौली पुलिस की टीम ने उन्हें पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से गिरफ्तार किया। उन्हें बलुआ थाने लाकर विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

 

पकडे गए अभियुक्त कामेश्वर राम, निवासी चाईपारा गुलजारबाग थाना जियागंज जिला मुर्शीदाबाद पश्चिम बंगाल, सूरज कुंमार राम पुत्र कामेश्वर राम निवासी चाईपारा गुलजारबाग थाना जियागंज जिला मुर्शीदाबाद पश्चिम बंगाल ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर आठ लाख रुपये लिए थे। युवाओं से पैसा कामेश्वर राम के अकाउंट में नकद ट्रांसफर कराया गया था। इसके बाद युवक को फर्जी ज्वाइनिंग लेटर पकड़ा दिया था। इसी तरह आरोपितों ने अन्य लोगों को भी ठगने का काम किया था। इस पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही थी। चंदौली पुलिस की एक टीम को पश्चिम बंगाल भेजकर आरोपितों को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस उनसे पूछताछ करने के साथ ही विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

Back to top button
error: Content is protected !!