fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चन्दौली: स्कूल के बाहर भिड़े छात्रों के दो गुट, बीच-बचाव करने गए युवक पर चाकू से हमला, शरीर में 11 घाव, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर

चंदौली। बबुरी कस्बा स्थित अशोक इंटर कॉलेज के बाहर बुधवार को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। इसी दौरान बीच-बचाव करने गए युवक पर एक छात्र ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। लहूलुहान युवक को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुचाया। युवक के शरीर पर कुल 11 जगह चोट आई थी। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। बबुरी पुलिस जांच में जुटी है।

अशोक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले दो छात्रों के बीच पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को अशोक इंटर कॉलेज के बाहर दोनों छात्र आपस में मारपीट करने लगे। मारपीट की सूचना पर एक छात्र के चाचा संजय कुमार सुलह समझौता कराने अशोक इंटर कॉलेज पहुंच गए। तभी दूसरे छात्र गुट ने गुस्से में आकर संजय पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद कालेज के बाहर भगदड़ की स्थिति बन गई। हालांकि स्थानीय लोगों ने घायल को निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सक ने संजय को वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ अजय वर्मा ने बताया कि इस घटना में घायल संजय मौर्य के शरीर पर 11 से अधिक चोट के निशान मिले। बबुरी थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Back to top button
error: Content is protected !!