fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंधासी कोयला मंडी में फिर पकड़े गए फर्जी तरीके से बिक्री के लिए आये कोयला लदे तीन ट्रक, पुलिस ने चालक को भेजा जेल, काले खेल में सफेदपोश भी शामिल

चंदौली। चंधासी कोयला मंडी में कोयला चोरी का अवैध खेल लगातार जारी है। पुलिस की सख्ती भी बेअसर साबित हो रही है। एक दिन पहले ही पुलिस ने कोयला चोरी के आरोप में ग्राम प्रधान और चालक को जेल भेजा था। लेकिन बुधवार की भोर में पुलिस ने मंडी से कोयला लदे तीन ट्रक बरामद किए, जिसमें से दो ट्रक लावारिस हाल में खड़े थे। पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से सिद्धार्थ नगर की बिल्टी बरामद हुई।
चंदासी कोलमंडी में लिंकेज कोयले की खरीद-फरोख्त बड़े पैमाने पर होती है। बड़ी-बड़ी कंपनियों के नाम पर निकला लिंकेज का कोयला मंडी में बिक जाता है। बुधवार की भोर में मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बोकारो के गोविंद नगर से सिद्धार्थ नगर के निकला कोयले का ट्रक अवैध रूप से बिक्री के लिए मंडी में आया है। इस पर पुलिस ने ‌दबिश देकर पुलिस चालक को मय ट्रक धर दबोचा। इस दौरान पुलिस ने मंडी में लावारिस हाल में दो अन्य ट्रक भी बरामद किये। इसके बाद पुलिस तीनों ट्रकों व चालक को कोतवाली ले आई। कोयला चोरी के इस खेल में कई सफेदपोश और मंडी में व्यापारियों की रहनुमाई करने वाले कुछ लोग भी शामिल हैं। मुगलसराय कोतवाली प्रभारी बृजेशचंद्र तिवारी ने बताया कि पकड़े गये ट्रक चालक खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!