fbpx
चंदौलीराज्य/जिलाविधान सभा चुनाव

चंदौली:सिधना पंचायत भवन में समर्थकों संग दारू पार्टी कर रहे थे प्रधान प्रतिनिधि, पहुंचे पूर्व विधायक, जमकर हुआ हंगामा, समर्थकों ने तोड़ी दारू की बोतलें

 

चंदौली। सैयदराजा विधानसभा के सिधना पंचायत भवन में शनिवार की रात उस समय अफरातफरी मच गई जब प्रधान पति  की दारू मुर्गा पार्टी में सपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू पहुंच गए। पंचायत भवन में मिली एक पेटी दारू की बोतलों को समर्थकों ने तोड़ दिया। वहीं जमकर हंगामा किया। सपा प्रत्याशी ने इसकी सूचना डीएम और पुलिस को दी ।

 

किसी ने पूर्व विधायक को फोन पर सूचना दी कि सिधना ग्राम पंचायत भवन में पार्टी चल रही है। इस पर पूर्व विधायक समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए। पंचायत भवन के अंदर जाकर देखा तो अंदर मुर्गा काट कर रखा था। वहीं पंचायत भवन के अंदर से एक पेटी दारू की बोतलें मिलीं। इससे समर्थक उग्र हो गए। दारू की बोतलों को जमीन पर पटककर तोड़ना शुरू कर दिया। पंचायत भवन में मौजूद प्रधान प्रतिनिधि का कहना रहा कि यह उनकी पर्सनल पार्टी है। वे इस तरह की पार्टी अपने समर्थकों के साथ रोज करते हैं। ऐसे में हर्ज ही क्या है। सपा प्रत्याशी ने तत्काल फोनकर जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह, एसपी अंकुर अग्रवाल व सैयदराजा एसओ को मामले से अवगत कराया। उनका आरोप रहा कि आचार संहिता का खुला उल्लंघन किया जा रहा है। चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म होने के बाद बाहरियों को जिला छोड़ देना चाहिए, लेकिन अभी भी बाहरी लोग गांवों में जमे हुए हैं। जिला प्रशासन को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

Back to top button
error: Content is protected !!