fbpx
क्राइमचंदौली

पूर्वांचल टाइम्स की खबर का असर : एसपी ने लिया संज्ञान तब जगी सकलडीहा पुलिस, छात्रा से छेड़खानी करने वाले शोहदे को पहुंचाया हवालात

चंदौली। सकलडीहा थाना अंतर्गत एक कालेज की छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले शोहदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया। पीड़िता की ओर से सकलडीहा कोतवाली में तहरीर दी गई थी। आरोप है कि पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया था। इस खबर को पूर्वांचल टाइम्स ने प्रमुखता से लगाया था। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे दोबारा गिरफ्तार करते हुए विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

 

सकलडीहा कोतवाली के एक गांव निवासिनी युवती सकलडीहा डिग्री कालेज में बीए की छात्रा है। पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि गांव का ही युवक बुधवार को कालेज में घुस गया और वहां पढ़ाई कर रही पुत्री की कलाई पकड़ने के साथ दुपट्टा खींचने लगा। विरोध करने पर गाली-गलौच की। यही नहीं जब पुत्री कालेज से घर लौटने लगी तब भी रास्ते में उसे रोककर छेड़खानी करने लगा। घर पर बताने या शिकायत करने पर फोटो वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी दी। युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को यह बात बताई। पिता ने गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। वहां मौजूद एसएसआई ने प्रार्थना पत्र लेते हुए कहा कि अभी कोतवाल साहब छुट्टी पर हैं उनके आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। तब तक मामले की जांच कराई जाएगी। पुलिस इस मामले में पहले तो चुप्पी साधे रही। हालांकि खबर लगने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि छात्रा के साथ छेड़खानी की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। चंदौली पुलिस अपराधियों व अराजकतत्वों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है। महिलाओं एवं बालिकाओं के साथ किसी भी प्रकार की अभद्रता एवं अपराध करने वाले अराजकतत्वों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता और उसके परिजनों से संपर्क कर उन्हें सुरक्षा हेतु आश्वस्त किया गया है।

 

 

Back to top button
error: Content is protected !!