fbpx
वाराणसी

Varanasi News : रिक्शा चालक की हत्या उसकी प्रेमिका ने कराई, साथी के साथ गिरफ्तार

वाराणसी : सारनाथ थाना क्षेत्र के कोटवा में बुधवार को अपरान्ह एक युवक का रक्तरंजित शव मिला था। युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन और शव का शिनाख्त होते ही मामले का पर्दाफाश कर हत्यारों को दबोच लिया।

बता दें कि आदमपुर थाना क्षेत्र के कोनिया धोबी घाट निवासी संजय साहनी (30 वर्ष) सोमवार की शाम से परिजनों को बिना सूचना दिए कहीं चला गया। परिजन पूरी रात उसका इंतजार करते रहे। संजय का फोन मिलाने पर स्वीच आफ बताते ही परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। मंगलवार को परिजनों ने आदमपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस और युवक के परिजन तलाश में जुटे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की सारनाथ कोटवा में स्थित एक झाड़ी में युवक का शव पड़ा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को बुलाया और उसकी शिनाख्त कराई। इसके बाद पुलिस ने मृत युवक के मोबाइल को सर्विलांस पर लगवाया। पुलिस की जांच में पता चला कि आदमपुरा क्षेत्र की निवासी एक युवती ने सोमवार की रात संजय से बातचीत की थी। इसके बाद ही संजय घर से निकल गया था। शक के आधार पर पुलिस ने युवती और उसके दोस्त को दबिश देकर उठा लिया। कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने युवक की हत्या की बात स्वीकार ली और शव फेंकने की बात भी कही।

दोनों ने बताया कि 15 दिन से संजय से बातचीत हो रही थी। बीच में दोनों में विवाद हुआ। इससे नाराज युवती ने अपने पुराने प्रेमी पिंटू के साथ मिल कर संजय को रास्ते से हटाने की साजिश रची। योजनाबद्ध तरीके से Tमंगलवार को संजय को साथ में लेकर ई-रिक्शा से पहले दोनों पड़ाव गए। वहां शराब खरीदी और पार्टी की। फिर दिन भर इधर-उधर घूमते रहे। रात में पिंटू ने दोबारा शराब खरीदी और तीनों राजघाट से होते हुए कोटवा गांव की ओर गए। इस दौरान संजय का पिंटू ने ब्लेड से गला रेत दिया और शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए।

Back to top button
error: Content is protected !!