fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

लतीफशाह बांध में डूबे दो युवक, एक की मौत, घटना के पीछे पुलिस भी जिम्मेदार

चंदौली। चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफ शाह बांध पर पिकनिक मनाए आए दो युवक गहरे पानी में डूब गए। एक को बचा लिया गया जबकि एक अन्य की मौत हो गई। पुत्र ने शव को कब्जे में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना ने पुलिस की लापरवाही की पोल खोल दी है।

भदोही जनपद के औराई थाना अंतर्गत खमरिया गांव निवासी 18 वर्षीय सिकंदर पुत्र मोहम्मद सईद साथियों के साथ लतीफशाह आया था। युवक बांध के पानी में नहाने लगे। नहाते समय गहरे पानी में जाने से सिकंदर और उसका एक साथी डूबने लगे। एक युवक को बचा लिया गया जबकि सिकंदर गहरे पानी में समा गया। पानी से बाहर निकालने के बाद सिकंदर को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

घटना के पीछे पुलिस भी कम जिम्मेदार नहीं
इस घटना के पीछे पुलिस भी कम जिम्मेदार नहीं है। पूर्व में ऐसी ही एक घटना के बाद तत्कालीन एसडीएम पीपी मीणा ने बांध पर पुलिस की ड्यूटी लगाई थी ताकि सैलानियों को गहरे पानी में नहाने से रोका जा सके। लेकिन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के स्थानांतरण के बाद पुलिस फिर से लापरवाह हो गई। वैसे अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम ने भी लतीफशाह बांध पर शांति और सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसडीएम से पत्राचार किया है। लतीफशाह बांध में पहले भी कई जाने जा चुकी हैं बावजूद पुलिस चेत नहीं रही।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button