fbpx
चंदौलीसंस्कृति एवं ज्योतिष

आज का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

आज 27 जुलाई बुधवार का दिन है। आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य रामचरण शास्त्री से कि क्या कहते हैं आपके सितारे।

मेष- (चू,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,)
कामयाबी मिलेगी। बड़े लोगों के सहयोग के कारण आपकी राह में आ रही बाधा-मुश्किल हटेगी। शत्रु कमजोर रहेंगे। कुल मिलाकर दिन ठीक रहेगा।

वृष- (,,,,वा,वी,वु,वे,वो) 
धनागम होगा। सितारे आपके पक्ष में रहेंगे, इसकी वजह से मुश्किलों पर नियंत्रण करने में सफल रहेंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

मिथुन- (,की,कु,,,के,को,)
पेट की तकलीफ हो सकती है। इसलिए लापरवाही कदापि न बरतें। लिखने-पढ़ने से संबंधित काम ध्यान से करें। नुकसान व परेशानी का भय बना रहेगा।

कर्क- (हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो)
अर्थ व कारोबारी दशा अच्छी रहेगी। प्रयत्न करेंगे को सफलता मिलेगी। पति-पत्नी में तालमेल ठीक रहेगा। चीजों को देखने का दोनों का नजरिया एक जैसा रहेगा।

सिंह- (मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे) 
आपके सितारे ठीक हैं। हालांकि किसी भी ऐसे काम को हाथ में न लें, जिसके बिगडऩे से आपको परेशानी उठानी पड़े। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या- (टो,पा,पी,पू,,,ठे,पे,पो)
व्यापार में लाभ होगा। चोट लगने का खतरा है। इसलिए सावधानी बरतें। संतान से सहयोग मिलेगा।

तुला- (रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते)
प्रयास करने पर जमीन अथवा संपत्ति से जुड़े किसी काम की बाधाएं दूर होंगी। उच्चाधिकारी, प्रभावशाली व्यक्तियों का रुख सहयोगात्म रहेगा। इससे काम आसान हो जाएगा।

वृश्चिक- (तो, ना, नी, नू, ने, यो, या, यि, यू)

यदि कोई सज्जन मित्र आपके साथ सहयोग करने के लिए राजी हो तो उसके साथ तालमेल करना ठीक रहेगा, मान-सम्मान की प्राप्ति।

धनु- (ये,यो,भा,भी,भू,धा,,,भे)
सितारे व्यापार-कारोबार में लाभ देने वाले हैं। प्रयास करने पर कोई कामकाजी मुश्किल हट सकती है, स्वभाव में क्रोध बना रहेगा।

मकर- (भो, जा, जी, जू, खि, खा, खु, खो, गा, गि)

व्यापार तथा कामकाजी दशा ठीक रहेगी। जिस काम के लिए प्रयास करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी, मौसम के बदलाव का प्रतिकूल असर स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। इसलिए ध्यान रखें।

कुम्भ- (गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द)
खर्च की अधिकता रहेगी। वैसे न तो किसी पर ज्यादा भरोसा करें और न ही किसी की जिम्मेदारी में फंसें, धन हानि का भय बना रहेगा।

मीन- (दा,दु,,,दे,दो,चा,चि)
प्रयास करने पर कारोबारी समस्या सुलझेगी। धन लाभ तथा कारोबार के लिए यात्रा का अच्छा का समय है। कामकाजी तौर पर कदम बढ़त की तरफ रहेगा।

 

Related Articles

Back to top button