fbpx
राजनीतिराज्य/जिलावाराणसी

पीएम के जन्म दिन पर सपाइयों ने किया गजब का विरोध, सरकार को दिखाया आईना

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक तरफ भाजपाई विभिन्न तरीके से पीएम का जन्मदिन मना रहे थे तो दूसरी तरफ सपाई रोजगार के मुद्दे पर मोर्चा खोले हुए थे। बढ़ती बेरोजगारी, निजीकरण और सरकारी नौकरियों को समाप्त करने के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारों के साथ पकौड़े तले वहीं एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने भीख मांगकर अपना विरोध जताया।
समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश सचिव मनीष यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मैदागिन चाौराहे पर पीएम के जन्म दिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। बांह पर काली पट्टी बांध और हाथ में मैं भी बेरोजगार की तख्ती लेकर पकौड़ा स्टाल लगाया। पीएम के खिलाफ चुनाव लड़ चुकीं शालिनी यादव ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार रोजगार के नाम पर युवाओं की उम्मीदों पर कुठाराघात कर रही हैं। छह वर्ष बीत गए लेकिन युवाओं को केवल धोखा ही मिला। युुवा सरकार को सबक सिखाने को तैयार हैं। इस अवसर पर मनोज यादव, संजय चैरसिया, अश्वनी यादव, सूरज सिंह, विशाल, जितेंद्र आदि रहे।
बेरोजगारों ने मांगा भीख

बढ़ती बेरोजगारी व सरकारी नौकरियों को समाप्त करने के विरोध में एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने रजा कालोनी खजुरी में बेरोजगारों को लेकर भीख मांगा। राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में पीएम का जन्मदिन मनाया। कहा कि जब तक यह सरकार केंद्र में रहेगी बेरोजगारों का भला नहीं होने वाला है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!