fbpx
ख़बरेंचंदौलीराज्य/जिला

नहीं सुन रहे नगर पालिका चेयरमैन और सभासद, नासूर बन गई यह समस्या

चंदौली। अगर नगर पालिका क्षेत्र में विकास का यह हाल है ग्रामीण इलाकों में स्थिति कैसी होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर के वार्ड नंबर पांच बिछड़ी में पिछले कई वर्षों से नाली ध्वस्त होने के कारण मुख्य मार्गों पर घुटने पर पानी लगा हुआ है। जलजमाव से वार्डवासी बेहाल हैं। आरोप है कि शिकायत के बाद भी चेयरमैन और सभासद नहीं सुन रहे। लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और कोरोना काल में संक्रामक रोगों का डर भी सता रहा है।


नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 बिछड़ी में नाली के अभाव में नाबदान का पानी मुख्य मार्ग पर जमा हो रहा है। यह समस्या वर्षों पुरानी है और निदान के अभाव में नासूर बनती जा रही है। इससे वार्ड वासियों को आवागमन में परेशानी तो हो ही रही है साथ ही संक्रामक बीमारियों का भय भी सता रहा है। आरोप है कि वार्ड वासियों ने कई दफा इसकी लिखित शिकायत चेयरमैन व सभासद से की लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है। वार्ड के रमेश कुमार, संतोष राम, सुधाकर, सुनील यादव, राजेश आदि लोगों ने बताया कि आश्वासन बाद भी न तो नाली का निर्माण हुआ ना ही मार्ग की मरम्मत कराई जा रही है। जिसका खामियाजा हम वार्ड वासियों को भुगतना पड़ रहा है। चेताया कि अगर समस्या जस की तस बनी रही तो हम वार्ड वासी सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

नगर पालिका चेयरमैन संतोष खरवार का कहना है कि बिछड़ी में जलनिकासी की समस्या को दूर करने के लिए 40 लाख रुपये का प्रस्ताव तैयार है। लेकिन बजट के अभाव में इसपर अमल नहीं हो पा रहा। मुख्य मार्ग का पानी पंप से निकलवाया जाता है लेकिन बरसात होते ही दोबारा जमा हो जाता है। जैसे ही धन मिलेगा प्राथमिकता के आधार पर इस समस्या का निदान कराया जाएगा।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।
Back to top button
error: Content is protected !!