fbpx
राजनीतिराज्य/जिलावाराणसी

जानिए कैसा है छह करोड़ की लागत से बना बीजेपी का दफ्तर, जेपी नड्डा व सीएम ने किया उद्धाटन

वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रोहनिया में छह करोड़ रुपये की लागत से बने हाईटेक कार्यालय का रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उद्धाटन किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहे।


उद्धाटन समारोह को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा सत्ता हमारा लक्ष्य नहीं है। हमारा लक्ष्य भारत की तस्वीर बदलना है। अंत्योदय यानी अंतिम आदमी के विकास को लेकर हम आगे बढ़े। मेरा सौभाग्य है कि काशी आने का मुझे अवसर मिला। कार्यालय का उद्धाटन करने से पहले जेपी नड्डा ने प्रांगण स्थित हनुमान जी के मंदिर में दर्शन पूजन किया। यह भी कहा कि पार्टी पंचायत चुनाव में अपनी शत प्रतिशत भागीदारी दर्ज करना चाहती है। ताकि आगामी विधान सभा चुनाव में जीत दर्ज करने में आसानी रहे। कहा आज सभी राष्ट्रीय पार्टियां क्षेत्रीय पार्टियां बनकर रह गई हैं। कांग्रेस सहित सभी दल वंशवाद की राजनीति कर रहे हैं।

पूरी तरह से हाईटेक है बीजेपी का नया दफ्तर
पीएम के संसदीय क्षेत्र के सभी कार्यालयों को एक भवन में स्थापित कर दिया गया है। छह करोड़ रुपये की लागत से निर्मित चार मंजिला कार्यालय भवन 9000 वर्गफीट क्षेत्रफल में बना हुआ है। 22 कमरे पदाधिकारियों और अतिथियों को ठहरने के लिए बनाए गए हैं। परिसर पूरी तरह से वाई-फाई सुविधा से लैस है। 360 लोगों के लिए सभागार और कांफ्रेंस रूम बने हैं। इस कार्यालय में 14 जिलों के क्षेत्रीय कार्यालय के साथ जिला कमेटी का भी दफ्तर है। इसके साथ ही दो बड़े आडिटोरियम, विश्रामगृह और आईटी सेल का दफ्तर भी बनाया गया है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!