fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली में अलग-अलग हादसों में छह की गई जान, जानिए कैसे मौत ने मारा झपट्टा

चंदौली। चंदौली में बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में छह की मौत हो गई। कहीं सड़क और ट्रेन हादसे में तो कहीं आकाशीय बिजली के बहाने मौत ने झपट्टा मारा। परिवार गमजदा रहे तो कई बच्चे अनाथ हो गए।

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
धानापुर थाना क्षेत्र के धराव निदिलपुर गांव के समीप बुधवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक शमशेर धराव गांव का रहने वाला था जबकि गंभीर रूप से घायलों में अभिषेक और सेमरा का अरविंद शामिल है।

ट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत
सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत तुलसीआश्रम रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर 25 वर्षीय राजी नामक विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के पति मोती की पिछले वर्ष कोरोना के चलते मौत हो गई थी। शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

सर्पदंश से 13 वर्षीय किशोरी की गई जान
शहाबगंज थाना अंतर्गत तियरा गांव में 13 वर्षीय किशोरी की सर्प दंश से मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। तियरा गांव के दरोगा कुमार की 13 वर्षीय पुत्री प्रियंका घर में ही कुछ काम कर रही थी। अचानक जहरीले सांप ने डंस लिया हालत बिगड़ने पर परिजन बालिका को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

आकाशीय बिजली ने ली दो की जान
चकिया क्षेत्र के मुजफ्फरपुर में आकाशीय विद्युत की चपेट में आकर 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना से परिजन सदमे में हैं। चकिया विकास खंड के ग्राम सभा मुजफ्फरपुर हरिजन बस्ती निवासी श्याम बाबू पुत्र रामायन राम धान की रोपाई के कार्य के लिए खेत पर गया था। शाम तकरीबन पांच बजे तेज चमक के साथ बारिश होने लगी। भींगने से बचने के लिए एक मडई में बैठा था तभी आकाशीय बिजली मड़ई पर गिरी और श्याम बाबू भी उसकी चपेट में आ गया। वहीं सदर कोतवाली अंतर्गत छितो गांव निवासी 65 वर्षीय महिला माधुारी देवी की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। धान की रोपाई करते समय महिला पर आकाशीय बिजली गिरी। परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत
चकिया नगर में बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। नगर के वार्ड संख्या एक निवासी राजेंद्र सोनकर की 22 वर्षीय पुत्री अंजलि सोनकर का शव बुधवार को घर में पड़ा मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका.मुआयना के साथ ही परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर लोगों की भीड़ लगी रही। कोतवाल ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिला है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button