क्राइमचंदौली

Chandauli News : शराब ठेकों के बाहर कानून व्यवस्था को गटक जा रहे शराबी, पटपरा घटना से पुलिस ने नहीं लिया सबक, नतीजा रतनपुर हत्याकांड

चंदौली। शराब की दुकानों के बाहर शराबी शराब के साथ ही कानून व्यवस्था को भी गटक जा रहे हैं। शराब के नशे में संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। रतनपुर में शराब के नशे में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इसी तरह पिछले साल 4 फऱवरी के दिन भी पटपरा गांव में शराब ठेके पास मारपीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

 

पुलिस शराबियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है। एक ही रात में अभियान चलाकर दर्जनों शराबियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का दावा किया जा रहा है लेकिन, इसका असर नहीं दिख रहा है। शराब ठेकों के पास मारपीट, हत्या जैसी घटनाएं हो रही हैं। मंगलवार की शाम रतनपुर मोड़ के पास शराब ठेके पर शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में कहासुनी हुई। दूसरे ने सब्जी की दुकान से चाकू उठाकर दोस्त के गले पर फिरा दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी तरह पिछले साल पटपरा गांव में भी शराब की दुकान के पास चखना का पैसा देने को लेकर पूर्व प्रधान के भाई व दुकानदार के बीच विवाद हो गया। हो-हल्ला सुनकर दुकानदार का पूरा परिवार मौके पर जुट गया और प्रधान के भाई को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। इस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के पास कोई फूलप्रूफ प्लान नहीं है। इसकी वजह से ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!