fbpx
चंदौलीराजनीति

Chanduli News : पूर्व विधायक मनोज डब्लू किए गए पाबंद, नहीं होगी गुंडा एक्ट अथवा जिला बदर की कार्रवाई

Story Highlights
  • एसपी कार्यालय की ओर से की गई पुष्टि, नहीं हो रही जिला बदर की कार्रवाई पूर्व विधायक ने डीएम से मिलकर सत्तापक्ष के दबाव में कार्रवाई का लगाया आरोप  बोले, लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें जिले से बाहर करने की हो रही साजिश 
  • एसपी कार्यालय की ओर से की गई पुष्टि, नहीं हो रही जिला बदर की कार्रवाई
  • पूर्व विधायक ने डीएम से मिलकर सत्तापक्ष के दबाव में कार्रवाई का लगाया आरोप 
  • बोले, लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें जिले से बाहर करने की हो रही साजिश 

 

चंदौली। पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 107-16 में पाबंद किया गया है। एसपी कार्यालय से इस बात की पुष्टि की गई है कि फिलहाल उनके खिलाफ गुंडा अथवा जिला बदर की कार्रवाई नहीं की जा रही है। हालांकि सपा नेता ने इसकी आशंका जताते हुए जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे से मुलाकात की और पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई पर आपत्ति जताई।

 

सैयदराजा थाना की ओर से पूर्व विधायक को 107-16 के तहत पाबंद किया गया है। इसकी रिपोर्ट उपनिरीक्षक ने उच्चाधिकारियों को भेजी थी। इस पर पूर्व विधायक ने उनके खिलाफ गुंडा एक्ट अथवा जिला बदर की कार्रवाई की आशंका व्यक्त करते हुए प्रशासन पर सत्ता पक्ष के दबाव में काम करने का आरोप लगाया था। उन्होंने जिलाधिकारी से भी मुलाकात की। आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष के दबाव में उनके खिलाफ यह कार्रवाई की जा रही है। चुनाव के दौरान उन्हें जिले के बाहर करने की साजिश रची जा रही है ताकि प्रचार न कर सकें। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से इस बार की पुष्टि की गई कि सपा नेता मनोज सिंह डब्लू को मात्र 107-16 में पाबंद किया गया है। फिलहाल उनके खिलाफ गुंडा एक्ट अथवा जिला बदर की कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!