fbpx
ख़बरेंचंदौलीशिक्षा

चंदौलीः पालिका चेयरमैन का आरोप 67 लाख की लागत से विकसित जनता के पार्क में अकेले टहलते हैं ईओ साहब, कमिश्नर से होगी शिकायत

चंदौली। नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर के सदस्यों ने अधिशासी अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सदस्य कई तरह के भ्रष्टाचार से जुड़े आरोप लगा रहे हैं। सभासदों के बाद अब पालिका चेयरमैन संतोष खरवार भी ईओ के विरोध में खुलकर आ गए हैं। उनका आरोप है कि ईओ की वजह से पालिका को लाखों रुपये राजस्व का नुकसान हो रहा है। खुद कमिश्नर से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे।
नगर पालिका अध्यक्ष संतोष खरवार का आरोप है कि ईओ अलीनगर स्थित जिस प्रेक्षागृह पर कब्जा जमाए हुए हैं उसकी बुकिंग से नगर पालिका को प्रतिवर्ष लाखों रुपये राजस्व् मिलता था। यही नहीं प्रेक्षागृह के पार्क को अमृत योजना के तहत 67 लाख रुपये के बजट से विकसित किया जा रहा है। आधे से अधिक काम हो चुका है। यह पार्क जनता के उपयोग के लिए है। लेकिन इसमें ईओ और उनका परिवार अकेले टहलता है। गार्ड लोगों को भीतर नहीं घुसने देते। कहते हैं कि साहब ने मना किया है। हालांकि लोगों को दिखाने के लिए पार्क खुलने और बंद होने का समय लिखवा दिया है। यही नहीं नगर पालिका का हाल अपने रिश्तेदार को रहने के लिए दे दिया है। जबकि इसकी बुकिंग से भी नगर पालिका के राजस्व में बढ़ोत्तरी होती थी। अपने वाहन में तेल भी नगर पालिका मद से भरवाते हैं। चेयरमैन ने बताया कि उच्चाधिकारियों से इसकी लिखित शिकायत की जाएगी। कमिश्नर से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराउंगा।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button