fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने व्यापारियों की टटोली नब्ज, पीडीए के पक्ष एकजुट होने की अपील, बोले PDA का जनाधार है, जीत का आधार

चंदौली। सपा की ओर से गुरुवार को पीडीडीयू नगर स्थित एक लान में पीडीए व्यापार जन पंचायत का आयोजन किया गया। इसमें आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। वक्ताओं ने पीडीए के जनाधार को लोकसभा चुनाव में जीत का आधार बताया।

 

वक्ताओं ने कहा कि PDA मतलब पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक व अन्य समाज के लोग जो इस सरकार से परेशान हैं और जिनका शोषण हो रहा है। उन सभी पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक समाज को इकट्ठा होकर लोकसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी को मजबूत करने की अपील की गई। कहा कि समाजवादी पार्टी का नारा है कि PDA ही NDA (भाजपा) को हराएगा, और समाजवादी इंडिया गठबंधन का केंद्र में सरकार बनाएगा। इस सरकार में आम व्यापारी हो, युवा हो, महिलाएं हो, गरीब हो सभी परेशान हैं। जनता इस सरकार से सभी निजात पाना चाहती है। इसलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी लोग इकट्ठा होकर समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जीतायें और भाजपा मुक्त भारत बनाएं। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रूप में चंदौली लोकसभा के प्रत्याशी माननीय वीरेंद्र सिंह, विशिष्ट अतिथि सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, सपा व्यापार सभा के अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल, सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, प्रदेश सचिव डॉ अजय चौरसिया, महेश जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, गुलशेर सिद्दीकी, आनंद सिंह, संतोष यादव, अखिलेश जायसवाल, राजाराम सोनकर, कृष्ण गुप्ता, टोनी खरवार, नियाज अहमद, जगदीश जयसवाल आदि रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यापार सभा के जिला अध्यक्ष अमरनाथ जयसवाल मोनू ने किया।

Back to top button
error: Content is protected !!