fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : दिव्यांगजनों को अब पर्ची कटाने के लिए लाइन में नहीं करना होगा इंतजार, खुलेगा अलग काउंटर, अस्पताल के लापरवाह कर्मियों पर सीएमएस की नजर

चंदौली। जिला अस्पताल में इलाज के आने वाले दिव्यांगजन को अब पर्ची कटाने के लिए लाइन में लगकर इंतजार नहीं करना होगा। दिव्यांगजन और वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग काउंटर खोला जाएगा। जिला अस्पताल के नए सीएमएस डा. सत्यप्रकाश ने व्यवस्थाएं दुरूस्त करने की दिशा में कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। वहीं ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर शिकंजा कसने के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं।

 

डा. सत्यप्रकाश ने जिला अस्पताल के नए सीएमएस के तौर पर कार्यभार ग्रहण किया है। उन्होंने अस्पताल के सभी कर्मचारियों को ईमानदारी के साथ ड्यूटी करने की हिदायत दी है। चेताया कि जिन कर्मचारियों की लापरवाही अथवा बिना बताए ड्यूटी से लापता होने की शिकायत मिलेगी, उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई तय है। अपने नोडल से बिना परमिशन के अस्पताल से अनुपस्थित होने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। बताया कि अस्पताल में मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे में उनकी सुविधा के लिए महिला और पुरुष पर्ची काउंटर के बाद दिव्यांग एवं वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग काउंटर भी खोला जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि बजट कम होने के कारण कुछ व्यवस्थाओं को सुधारने में थोड़ी देर लगेगी, लेकिन तत्काल में स्ट्रेचर एवं अन्य जरूरी व्यवस्थाओं को पूर्ण किया जा रहा है।

Back to top button
error: Content is protected !!