fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli News: चाय विक्रेता हत्याकांड का पर्दाफाश करने को कड़ी से कड़ी जोड़ रही पुलिस, शक के दायरे में नजदीकी

पुलिस की जांच में अब तक जो बात सामने आई है उसके अनुसार रिटायर्ड रेलकर्मी रामप्रसाद का अपने बड़े पुत्र से अधिक लगाव था। दो अन्य पुत्रों का बड़े भाई से उनकी एकतरफा नजदीकी खलती थी। बड़ा भाई पिता के साथ रहता था, मझला हलवाई का काम करता है जबकि छोटा बेरोजगार है।
  • चाय विक्रेता हत्याकांड का पर्दाफाश करने को कड़ी से कड़ी जोड़ रही पुलिस
  • रिटायर्ड रेलकर्मी रामप्रसाद का अपने बड़े पुत्र से अधिक लगाव था
  • घटना के तकरीबन डेढ़ घंटे के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के तारापुर रेलवे फाटक के पास चाय की दुकान लगाने वाले 75 वर्षीय रिटायर्ड रेलकर्मी रामप्रसाद प्रजापति की शुक्रवार तड़के तकरीबन चार बजे चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड की पड़ताल में जुटी है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मर्डर की कड़ियों को जोड़ रही पुलिस के हाथ कुछ ऐसे सुबूत लगे हैं जो किसी नजदीकी की घटना में संलिप्तता की ओर इशारा कर रहे हैं।

 

हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस
पुलिस की जांच में अब तक जो बात सामने आई है उसके अनुसार रिटायर्ड रेलकर्मी रामप्रसाद का अपने बड़े पुत्र से अधिक लगाव था। दो अन्य पुत्रों का बड़े भाई से उनकी एकतरफा नजदीकी खलती थी। बड़ा भाई पिता के साथ रहता था, मझला हलवाई का काम करता है जबकि छोटा बेरोजगार है। यही नहीं घटना के तकरीबन डेढ़ घंटे के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मृतक के पुत्रों ने नहीं बल्कि छोटे भाई के न सिर्फ पुलिस को खबर की बल्कि थाने में तहरीर भी दी। पुलिस सभी एंगल के मामले की जांच कर रही है। परिजनों सहित कुछ अन्य लोगों से पूछताछ भी की गई है। किसी नजदीकी के ही घटना में संलिप्त होने की पूरी आशंका है। पुलिस जल्द मामले का अनावरण कर सकती है।

Back to top button
error: Content is protected !!