fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Loksabha Election 2024 : सैयदराजा में गरजे पूर्व विधायक मनोज, बोले युवाओं को चार साल में रिटायर करने वाली सरकार को रिटायर कर देना है

चंदौली। सैयदराजा के रामलीला मैदान में शनिवार की शाम सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू की अगुवाई में समाजवादी युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि युवाओं को चार साल में रिटायर करने वाली सरकार को अब रिटायर कर देना चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आज भी अपने विकास कार्यों के लिए जानी जाती है। पांच वर्ष के कार्यकाल में सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह पावर हाउस की स्थापना कराई, ताकि कर्मनाशा नदी पर स्थापित कैनालों को चौबीसों घंटे बिजली मिल सके। जबकि भाजपा के विधायक व सांसद पिछले 10 सालों से एक भी पावर हाउस व पम्प कैनाल स्थापित कराने में नाकाम रहे। उन्होंने चुनौती दी कि भाजपा ने यदि एक भी पम्प कैनाल स्थापित किया है तो उसका नाम बता दे। मैं अपना वोट भाजपा को दे दूंगा। कहा कि भाजपा के लोगों ने चंदौली में बनने वाले राजकीय मेडिकल कालेज को स्वशासी कर दिया। बावजूद इसके समय-समय पर मेडिकल कालेज के नाम पर राजकीय लिखकर जनता को गुमराह करने का प्रयास हो रहा है। कहा कि चंदौली की जनता अब भाजपा के झूठ व छल को जान चुकी है। हिन्दू-मुस्लिम, जाति-धर्म के नाम पर भाजपा को वोट नहीं करेगी, क्योंकि उन्हें अपनी परिवार की आजीविका को चलाने के साथ ही परिवार का पेट भी भरना है। कहा कि भाजपा की सरकार आयी तो गरीब, किसान व व्यापारियों के बच्चों का भविष्य बर्बाद हो जाएगा। इस अवसर पर बलिराम यादव, चकरु यादव, शिवकुमार सिंह, महेंद्र यादव, मुगल अंसारी, मुन्नीलाल मौर्या, जगमेंद्र, जयनाथ यादव, रामविलास, रजनीकांत पांडेय, राजेश मिश्रा, सन्तोष मिश्रा, अजय मौर्या, राजेश तिवारी उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!