fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : चकिया निवासी पुलिस हेड कांस्टेबल की सुल्तानपुर में सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मातम, भाई की हिनौतघाट नक्सली हमले में हो चुकी है मौत  

चंदौली। नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर पांच कालिका धाम निवासी व सुल्तानपुर में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात 50 वर्षीय सुजीत कुमार झा पुत्र वीरेंद्र झा की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव आने का इंतजार कर रहे हैं।

 

चकिया नगर स्थित मां काली मंदिर के पुजारी वीरेंद्र झा के दो पुत्रों में बड़े पुत्र सुधीर झा 34 सी वाहिनी पीएससी रामनगर में तैनात थे। उनकी 2004 में नौगढ़ के हिनौत घाट नक्सली हमले में मौत हो गई थी। दूसरे पुत्र सुजीत कुमार झा को तत्कालीन सरकार ने पुलिस में अनुकंपा के आधार पर नौकरी दी थी। तथा वर्तमान समय में वह सुल्तानपुर स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पीटीआई के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से बाजार में कुछ घरेलू सामान लाने के लिए जाते समय वाराणसी लखनऊ मुख्य मार्ग पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके से ट्रक चालक को वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया गया। घटना की जानकारी होते ही नगर में शोक व्याप्त हो गया। सुजीत झा के दो पुत्र हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!