चंदौलीराज्य/जिला

chandauli news: हनुमान मंदिर के पुजारी व भाजपा कार्यकर्ता ने ब्लाक प्रमुख पर लगाया धमकी देने का आरोप, भ्रष्टाचार की शिकायत पर प्रमुख नाराज

तरुण भार्गव

चंदौली। चकिया विकासखंड ग्राम सभा मुजफ्फरपुर स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर के पुजारी व बीजेपी कार्यकर्ता ने चकिया ब्लॉक प्रमुख पर कार्यालय में बुलाकर अपमानित करने और भ्रष्टाचार की शिकायत वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोप है कि प्रमुख ने दोबारा ब्लॉक में कदम न रखने की चेतावनी भी दी है। पुजारी ने प्रदेश अध्यक्ष व जिला अध्यक्ष से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

 

हनुमान जी मंदिर के पुजारी राजकुमार तिवारी ने बताया कि मुजफ्फरपुर ग्राम सभा में दिव्यांग आवास योजना के तहत कुछ अपात्र व्यक्तियों को आवास का आवंटन हुआ था, जिसकी शिकायत लिखित तौर पर खंड विकास अधिकारी चकिया से की गई। बीडीओ ने ने अधिकारियों को मौके पर जांच के लिए भेजा। आरोप सही पाए जाने पर अपात्र लाभार्थियों के खातों को होल्ड कर दिया गया। इसी बात से नाराज ब्लॉक प्रमुख ने पांच अक्तूबर को राजकुमार तिवारी को फोन कर कार्यालय बुलाया और शिकायत वापस लेने और ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। यह भी कहा कि दोबारा ब्लाक कार्यालय में कदम रखा तो ठीक नहीं होगा। पीड़ित पुजारी ने बीजेपी के जिला अध्यक्ष काशी नाथ सिंह और प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत कर पार्टी कार्यकर्ता को अपमानित करने वाले प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Back to top button
error: Content is protected !!