fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सड़क जाम करना पड़ा महंगा, पुलिस ने आंदोलनकारियों को भेजा जेल, अन्य पर जल्द कार्रवाई

हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया था जमकर हंगामा हाईवे जाम कर यातायात कर दिया था बाधित, पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा

चंदौली, अलीनगर पुलिस, दो गिरफ्तार, हाईवे जाम
  • हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया था जमकर हंगामा हाईवे जाम कर यातायात कर दिया था बाधित, पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा
  • हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया था जमकर हंगामा
  • हाईवे जाम कर यातायात कर दिया था बाधित, पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा

 

चंदौली। अलीनगर थाना के पंचफेड़वा में नेशनल हाईवे जामकर यातायात बाधित करना महंगा पड़ा। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी है। कार्रवाई से ग्रामीणों में हड़कंप मचा है।

 

बताया जा रहा है कि पूर्व में 17 अप्रैल को रात्रि 8 बजे नेशनल हाईवे पर एसआरबीएस स्कूल के सामने संतोष यादव कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई थी। उस दौरान लगभग 50 – 60 की संख्या में स्थानीय लोग गोलबंद होकर हाईवे पर पहुंच गए। वहीं यातायात जाम कर दिया। इसके जरिये पुलिस पर बेजा दबाव बनाने की कोशिश की। आने-जाने वाले राहगीरों और वाहनों को दौड़ा कर परेशान किया। इस संबंध में अलीनगर पुलिस ने 7 सीएल एक्ट का अभियोजन पंजीकृत किया था।

 

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि एक्सीडेंट होने पर नेशनल हाईवे जाम कर यातायात प्रभावित करने वाले मुकेश कुमार, शशिकांत को गिरफ्तार किया गया है,जो रेवसा गांव के रहने वाले हैं,जल्द और लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक जावेद सिद्दीकी, हेड कांस्टेबल रोशन यादव, कांस्टेबल राजा बाबू चौहान रहे।

 

Back to top button
error: Content is protected !!