चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

Chandauli news: चंदौली में होगी दंश फिल्म की शूटिंग, डीएम ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

चंदौली। जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे की अध्यक्षता में गठित फिल्म प्रमोशन और फैसिलिटेशन कमेटी की बैठक शनिवार को पीडीडीयू नगर तहसील सभागार में हुई। जिलाधिकारी ने कहा कि फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को और गतिशील एवं सरल बनाने के लिए सभी संबंधित विभाग और अधिकारीगण समन्वय बनाकर (एनओसी) संबन्धित कार्य सुनिश्चित कराएं। फिल्म शूटिंग की अनुमति के संबंध में किसी भी विभाग की ओर से अनावश्यक विलंब न किया जाए।

जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद में जो भी फिल्म निर्माता शूटिंग करना चाहते हैं उन्हें अनावश्यक प्रक्रिया में उलझाए बिना नियमानुसार अनुमति दी जाएगी।
जिलाधिकारी ने पूर्व में निर्धारित नियम निर्धारित शुल्क लेकर चलो चंदौली विकास समिति में जमा करने वाली राशि फिल्म निर्माताओं से न लेने का निर्देश दिया। कहा इस प्रक्रिया से जनपद में फिल्म शूटिंग की प्रक्रिया को बढ़ावा मिलेगा। निर्धारित शुल्क और नियमों का अनुपालन करना होगा। उन्होंने अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) एवं जिला सूचना अधिकारी को सारे नियमों पर सूक्ष्मता से विचार कर नियमों को निर्धारित करने का निर्देश दिया। जिला सूचना अधिकारी ने बताया कि हाल फिलहाल में दंश फिल्म को शूटिंग के लिए परमिशन दिया गया है। वर्तमान में एक आवेदन प्रक्रियाधीन है।

बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी न्यायायिक के एस पाण्डेय, जिला पर्यटन अधिकारी नितिन द्विवेदी, सीओ अनिरुद्ध सिंह आदि रहे।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!