fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : चंदौली में सड़क पर दौड़ती पिकअप में लगी आग, जान बचाकर भागा चालक

हाईवे पर सिंघीताली के पास पिकअप में अचानक लगी आग, मची अफरातफरी सूचना के बाद आननफानन में पहुंची फायर ब्रिगेड व एनएचएआई हेल्पलाइन टीम मशक्कत कर आग पर पाया काबू, पिकअप पर लदे थे कार्टून व गत्ते

चंदौली, पुलिस, पिकअप में लगी आग, हाईवे
  • हाईवे पर सिंघीताली के पास पिकअप में अचानक लगी आग, मची अफरातफरी सूचना के बाद आननफानन में पहुंची फायर ब्रिगेड व एनएचएआई हेल्पलाइन टीम मशक्कत कर आग पर पाया काबू, पिकअप पर लदे थे कार्टून व गत्ते
  • हाईवे पर सिंघीताली के पास पिकअप में अचानक लगी आग, मची अफरातफरी
  • सूचना के बाद आननफानन में पहुंची फायर ब्रिगेड व एनएचएआई हेल्पलाइन टीम
  • मशक्कत कर आग पर पाया काबू, पिकअप पर लदे थे कार्टून व गत्ते

 

चंदौली। अलीनगर थाना के सिंघीताली रेलवे ओवर ब्रिज के समीप नेशनल हाईवे-19 पर चलती पिकअप में अचानक आग लग गई। चालक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही मौके पर जफराबाद पुलिस चौकी की पुलिस पहुंची। थोड़ी देर बाद फायर ब्रिगेड और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम भी पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

 

वाराणसी से गत्ता लादकर पिकअप चंदौली की तरफ जा रही थी। चालक वाहन लेकर जैसे ही रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया के आगे बढ़ते हुए सिंघीताली पुल के समीप पहुंची, तभी अचानक पिकअप से धुआं उठता देख चलती गाड़ी को साइड कर कूद गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम, एनएचएआई हेल्पलाइन टीम और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने की जद्दोजहद में जुट गए। हालांकि इस दौरान आग बुझाते-बुझाते पिकअप पर लदे गत्ते जलकर राख हो गए।

 

पुलिस की मानें तो चलती पिकअप में प्रथम दृष्टया मैकेनिक फाल्ट की वजह से आग लग गई। फायर ब्रिगेड और एनएचएआई टीम की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। वाहन चालक के मालिक को सूचना दे दी गई है। वाहन मालिक ने बताया कि चालक नीशू कुमार चंदौली का निवासी है, डर के कारण वह मौके से फरार हो गया था। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है।

Back to top button
error: Content is protected !!