fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: चंदौली में दर्दनाक हादसा, जहरीली गैस से चार की मौत, सेप्टिक टैंक में उतरे और एक-एक कर मरते चले गए

चंदौली। बुधवार की रात जिले के मुगलसराय में दर्दनाक हादसा हुआ है। लाठ नंबर दो स्थित एक मकान में सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आकर तीन सफाईकर्मियों की मौत हो गई। मजदूरों को बचाने के चक्कर में भवन स्वामी का पुत्र भी टैंक में गिर कर मर गया। घटना से कोहराम मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने चारों को बाहर निकाला। तीन को जिला चिकित्सालय और एक को ट्रामा सेंटर ले गए। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आगे की कारवाई में जुट गई।

जहरीली गैस की चपेट में आकर चारों की मौत
पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के लाठ नंबर दो निवासी भरतलाल जायसवाल के घर पर बुधवार की रात लगभग 12 बजे कालीमहाल निवासी सफाईकर्मी विनोद रावत (35) वर्ष, कुंदन (42) और लोहा (23) सेप्टिक टैंक सफाई का कार्य कर रहे थे। लोगों के अनुसार टैंक लगभग 12 फुट गहरा था। तीनों सफाईकर्मी आधा टैंक साफ कर चुके थे। इस दौरान तीनों मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आ गए।
एक- एक कर सभी टैंक में गिरे।

सफाईकर्मियों को टैंक में गिरता देख भवन स्वामी का पुत्र अंकुर जायसवाल (23) उन्हें बचाने में जुट गया। इस दौरान अंकुर भी टैंक में गिर गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने किसी प्रकार चारों को टैंक से बाहर निकाला। इसके बाद एक को ट्रामा सेंटर और तीन लोगों को जिला चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आगे की कारवाई में जुट गई। घटना से मोहल्ले में कोहराम मच गया। मृतकों के परिवारीजन सदमे में हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!