fbpx
ख़बरेंचंदौली

CM Yogi ने चंदौली की घटना का लिया संज्ञान, व्यक्त की शोक संवेदना, जिला प्रशासन ने दाह संस्कार को दिए पैसे

सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य के दिए निर्देश पीडीडीयू नगर में सेप्टिक टैंक में जहरीरी गैस से चार लोगों की मौत सेप्टिक टैंक साफ करने आए तीन सफाईकर्मी और गृहस्वामी का पुत्र हादसे का हुए शिकार

  • सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य के दिए निर्देश
  • पीडीडीयू नगर में सेप्टिक टैंक में जहरीरी गैस से चार लोगों की मौत
  • सेप्टिक टैंक साफ करने आए तीन सफाईकर्मी और गृहस्वामी का पुत्र हादसे का हुए शिकार

चंदौली। सीएम योगी आदित्यनाथ ने चंदौली के पीडीडीयू नगर में दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत की घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित किया कि तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य करें। घायलों का समुचित उपचार कराया जाए। सीएम के निर्देश के तत्काल बाद जिला प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को दाह संस्कार के लिए आर्थिक सहायता मुहैया कराई गई। एसडीएम विराग पांडे मौके पर पहुंचे और सहायता राशि परिजनों को सौंपी।

पीडीडीयू नगर में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान तीन सफाईकर्मियों व गृहस्वामी के पुत्र की मौत हो गई। एक-एक कर सफाईकर्मी टैंक में उतरते गए और मरते गए। उन्हें बचाने गया गृहस्वामी का पुत्र भी नहीं बचा। एक साथ चार लोगों की मौत की घटना के बाद कोहराम मच गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ अनिरूद्ध सिंह ने घटना के बाबत जानकारी ली। वहीं आवश्यक कार्रवाई में पुलिस जुटी रही। सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Back to top button
error: Content is protected !!