fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

चंदौली: अधिशासी अधिकारी के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा, कार्यालय परिसर में दिया धरना, भ्रष्टाचार से जुड़े गंभीर आरोप, बर्खास्त करने की मांग

चंदौली। नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर के अधिशासी अधिकारी के खिलाफ सभासदों ने मोर्चा खोल दिया है। ईओ के चेंबर के बाहर ही सदस्य धरने पर बैठ गए हैं, जबकि अधिशासी अधिकारी कार्यालय में मौजूद हैं। सभासदों का आरोप है कि ईओ भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जब तक उनका स्थानांतरण नहीं हो जाता है धरना जारी रहेगा। डीएम को मौके पर बुलाने की मांग भी की जा रही है।

ईओ पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप
सभासदों का आरोप है कि ईओ ने जब से मुगलसराय का चार्ज संभाला है अलीनगर स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय प्रेक्षागृह पर कब्जा जमाए हुए हैं । इससे शादी-विवाह आदि अवसरों पर प्रेक्षागृह की बुकिंग नहीं हो पा रही है। इससे पालिका का लाखों का राजस्व प्रभावित हो रहा है। इसकी जांच कराई जाए। ईओ ने अपने निजी उपयोग के लिए जो स्कार्पियो वाहन भाड़े पर लिया है उसके डीजल खर्च का भुगतान पालिका द्वारा प्रतिमाह 35 से 40 हजार रुपये किया जाता है। अपने करीबी को गांधी कांप्लेक्स में बना हाल और रूम दो साल के लिए मुफ्त रहने को दिया है। इससे भी पालिका को वित्तीय हानि हो रही है। नामांतरण और दाखिल, खारिज पत्रावली के एवज में धन उगाही खुलेआम की जा रही है। पालिका के टैक्स वसूली पर ध्यान नहीं दिया जा रहा ना ही नियमित कार्यालय में मौजूद रहते हैं। सभासदों ने ईओ के स्थानांतरण और बर्खास्तगी की मांग की। इस अवसर पर विशाल तिवारी, निधि तिवारी, विनय यादव, श्रवण यादव, बृजेश गुप्ता, सुनील विश्वकर्मा, रेखा, पिंकी, मो. ईशा खां आदि मौजूद रहे।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button