fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

चंदौलीः कोविड-19 प्रीकाशन डोज महाअभियान में भाजपा नेताओं ने सुनिश्चित की भागीदारी, लोगों को किया जागरूक

चंदौली। पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत गुरुवार को कोविड-19 प्रीकाशन डोज महाअभियान चलाया गया। इस दौरान स्वास्थ्य केंद्रों पर कोविड रोधी बूस्टर डोज लगाई गई। बीजेपी केे वरिष्ठ नेताओं ने कार्यक्रम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए लोगों को जागरूक किया।

बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला संयोजक ने लगवाई बूस्टर डोज
बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डा. केएन पांडेय ने चंदौली सांसद और केंद्रीय मंत्री के गोद लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा में महाअभियान का शुभारंभ किया साथ ही बूस्टर डोज भी लगवाई। लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि देश के लोकप्रिय नेता पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम 17 सितंबर से शुरू होकर दो अक्तूबर तक चलेगा। इस दौरान विभिन्न जनकल्याणकारी अभियान चलाए जा रहे हैं ताकि लोगों को उसका लाभ प्राप्त हो। इसी क्रम में कोविड प्रीकाशन डोज महाअभियान आयोजित किया गया। आमजन को भी इस अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी।

सूर्यमुनी तिवारी ने किया अभियान का शुभारंभ
चहनियां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे निःशुल्क कोविड बूस्टर डोज टीकाकरण अभियान का शुभारंभ भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने फीता काटकर किया। कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पूरे देश भर में अनेक प्रकार के सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है उसी क्रम में आज चहनियां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भी निःशुल्क कोविड बूस्टर डोज टीकाकरण अभियान का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में निःशुल्क कोविड बूस्टर डोज टीकाकरण किया जाएगा। कहा कि सरकार के जनता के द्वार की संकल्पना अब साकार हो रही है इस कोविड बूस्टर डोज टीकाकरण का लाभ लोगो को मिल रहा है। देश व प्रदेश सरकारें जनहित के लिए सदैव प्रतिबद्ध है व सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनमानस को मिल रहा है। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा, बब्बू सिंह, आनंद सिंह, जुलुम तिवारी, अमन सिंह आदि उपस्थित रहे।

चकिया में बूस्टर डोज वैक्सीनेशन कैंप का हुआ आयोजन
आदर्श नगर पंचायत चकिया स्थित गांधी पार्क में गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन के बूस्टर डोज कैंप का आयोजन किया गया। नगरवासियों ने कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज लगवाई। कोरोना के तीसरे टीके के लिए चिकित्सा विभाग द्वारा ब्लॉक स्तर पर बूस्टर डोज वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर बीपीएम अखिलेश यादव, अधिशासी अधिकारी एम लाल गौतम, भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह, लकी जायसवाल, राजू माली, नीरज आदि उपस्थित रहे।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button