fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः 24 घंटे बाद गंगा में उतराया मिला किशोर का शव, इकलौता पुत्र था मृतक, क्रिकेट खेलने के बहाने घर से बुला कर ले गए थे दोस्त

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत रौना गांव के पास रविवार को गंगा नदी में डूबे किशोर का शव 24 घंटे बाद सोमवार की सुबह कुरहना गांव के पास उतराया मिला। पीडीडीयू नगर के पटेल नगर निवासी 16 वर्षीय आदित्य चौहान माता-पिता का इकलौता पुत्र था। रविवार को उसके दोस्त क्रिकेट खेलने के बहाने से बुलाकर ले गए और तीनों गंगा नदी में नहाने लगे, जहां गहरे पानी में जाने से आदित्य डूब गया।


शाम तक परिजनों को गुमराह करते रहे दोस्त
पटेल नगर निवासी राजेश चौहान का पुत्र आदित्य एसजी पब्लिक स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र था। रविवार को उसके दोस्त एलबीएस कटरा निवासी उत्कर्ष और शुभम क्रिकेट खेलने के बहाने से उसे बुलाकर अपने साथ ले गए। तीनों रौना गांव पहुंचकर नदी में नहाने लगे। नहाते समय मोबाइल से वीडियो भी बनाया। उत्कर्ष पानी में डूब गया तो उसके दोनों साथी मारे डर के फरार हो गए। उधर उत्कर्ष घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसके दोस्तों से पूछताछ की लेकिन उन्होंने घटना के बाबत परिजनों को कुछ भी नहीं बताया। गुमराह करते रहे कि उनके साथ खेलने के बाद उत्कर्ष चला गया। परेशान घर वाले शाम को युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने किशोर के दोस्तों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी बात बताई। पुलिस ने दिनभर नदी में किशोर की तलाश करवाई शाम को खोजबीन रोक दी गई। सुबह गोताखोरों ने फिर से तलाश शुरू की। कुरहना गांव के पास किशोर की शव पानी में उतराया मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button