क्राइमचंदौली

Chandauli News : चंदौली पुलिस की बड़ी कामयाबी, कार व कंटेनर से पकड़ी 40 लाख की शराब, नए साल के जश्न के लिए तस्कर लेकर जा रहे थे बिहार

चंदौली। अवैध शराब के कारोबार पर चंदौली पुलिस का वार लगातार जारी है। पुलिस ने जिला अस्पताल के समीप हाईवे से कार व कंटेनर में भरकर ले जाई जा रही 40 लाख की शराब बरामद किया। साथ ही चार तस्करों को भी धर-दबोचा। तस्कर नए साल के जश्न के लिए शराब की खेप लेकर बिहार जाने की फिराक में थे।

सदर कोतवाली पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों व वस्तुओं की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान सूचना मिली कि तस्कर भारी मात्रा में शराब की खेप लेकर बिहार जाने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस अलर्ट हो गई। वहीं शारदा हास्पिटल के पास पुलिस ने तस्करों को जाल में फंसाने के लिए प्रायोजित तरीके से कुछ समय के लिए जाम लगवा दिया। शराब से भरी कंटेनर व कार जाम में फंस गई। इस पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने कंटेनर व कार की तलाशी ली तो भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। दोनों वाहनों से पुलिस ने लगभग 1900 लीटर अवैध शराब बरामद की। इसकी अनुमानित कीमत करीब 40 लाख रुपये है। साथ ही बिहार प्रांत के वैशाली जनपद के गंगा ब्रिज थाना के नवादा कला निवासी चुन्नू कुमार, पिन्टू कुमार,  पुत्र सुरेन्द्र सिंह नि0 सहदुल्लापुर थाना गंगा ब्रिज जनपद वैशाली बिहार, जिला सारन छपरा के नयागांव थाना के नयागांव रसूलपुर निवासी मुकेश कुमार सिंह और हरियाणा के भिनानी जिले के छुप्पा थाना के मिट्टी गांव निवासी दीपक को गिरफ्तार किया।

Back to top button
error: Content is protected !!