fbpx
ख़बरेंचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली: रक्तदान शिविर में 15 ने किया रक्तदान, महादान में बने भागीदार

चंदौली। मानव रक्त फाउंडेशन की ओर से मंगलवार को गांधी पार्क चकिया में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। हुआ। कुल 30 लोगों की काउंसलिंग हुई वहीं, 15 ने रक्तदान करके मानवीय धर्म का पालन किया। रक्तवीरों को प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया गया।

मानव रक्त फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य अतुल जायसवाल ने कहा रक्तदान से 3 लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है। रक्तदान से कोई भी शारीरिक कमजोरी नहीं होती बल्कि नियमित रक्तदान से रक्तचाप और डायबिटीज जैसी बीमारियों से सुरक्षित रहते हैं।


गायत्री परिवार के पूर्वांचल कोऑर्डिनेटर गंगाधर उपाध्याय, राकेश यादव रोशन ने कहा संस्था के माध्यम से बहुत ही सराहनीय कार्य किया जा रहा है रक्तदान मानव जीवन के लिए सबसे बड़ा दान है। संस्था जिस तरीके से युवाओं को जोड़कर यह मुहिम चला रही है यह बहुत ही सराहनीय है। संस्था के माध्यम से लगातार रक्तदान जन जागरूकता का आयोजन हो रहा है। कार्यक्रम की शुरुआत संस्था के संथापक एडवोकेट अबू हासिम ने किया। इस अवसर पर गुरुदेव चौहान, जिला अध्यक्ष मिथिलेश ठाकुर, सैय्यद पहलवान, शुभम मोदनवाल, लकी जायसवाल, राघवेंद्र प्रताप सिंह, कैलाश जायसवाल राजकुमार, जायसवाल, आशीष जायसवाल, अवधेश , चंदन, शिवरतन गुप्ता, गंगाधर उपाध्याय, जाहिद खान, आर्यन त्रिपाठी, केसी श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!