fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली: युवती को प्रेम जाल में फंसाया, शादी की फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया पत्नी का अश्लील वीडियो और फोटो, मुकदमा दर्ज

तौफीफ खान

चंदौली। शातिर युवक ने एक भोली भाली युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया। घर से भाग कर शादी की इसके बाद अपने ही पत्नी का अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। विरोध करने पर मारपीट कर युवती को घर से भगा दिया। आहत युवती ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मामला इलिया थाना क्षेत्र का है।

तहरीर के अनुसार तियरी गांव के सुजीत यादव ने क्षेत्र के एक गांव की लड़की को 3 माह पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और भागकर लखनऊ ले गया। जहां एक मंदिर में जाकर उससे शादी रचाई। आरोप है कि बीते 20 मई को सुजीत उसे लेकर अपने घर तियरी आया और अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। युवती का आरोप है कि वीडियो फोटो वायरल करने के बाद उसके पति सुजीत ने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। युवती इलिया थाने पहुंची और तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही युवक के विरुद्ध धारा 376, 354, 323, 504 व 67a के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर उसका मेडिकल परीक्षण कराकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button