fbpx
राजनीति

किसने की पूर्व विधायक मनोज सिंह को जान से मारने की कोशिश, एएसपी से मांगी सुरक्षा

चंदौली। पूर्व विधायक व सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने सैयदराजा विधायक पर जान से मारने की कोशिश का सनसनीखेज आरोप लगाया है। शुक्रवार को एएसपी प्रेमचन्द से मिलकर मामले की शिकायत की और जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई। एएसपी ने मामले की जांच कराने और उच्चाधिकारियों को अवगत कराने का आश्वासन दिया।

आखिर कितनी दफा अपमान का घूंट पिएंगे पूर्व विधायक मनोज

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने एएसपी को प्रार्थना पत्र सौंपते हुए आरोप लगाया कि गुरुवार को जौनपुर जिले के विधान सभा मल्हनी में सपा उम्मीदवार के प्रचार के लिए जा रहे थे, जैसे ही उनका वाहन बलुआ पक्का पुल के पास पहुंचा विपरीत दिशा से सैयदराजा विधायक अपने आधा दर्जन वाहनों के काफिले से आ रहे थे। आरोप लगाया कि विधायक के काफिले में शामिल एक काली स्कार्पियों ने अपनी कतार से मुड़कर मेरे वाहन को लक्ष्य कर सीधा ठोकने का प्रयास किया। मेरे चालक ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी को खेत में उतार दिया। बावजूद इसके विधायक के काफिले की गाड़ी ने मेरे वाहन में टक्कर मार दी, जिससे मेरी पजोरो कार क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना में मैं और मेरा चालक अजीत यादव बाल-बाल बचे। कहा कि विधायक के कहने पर ही मेरे वाहन में टक्कर मारी गई है।

बड़े कूच की तैयारी में पूर्व विधायक, प्रशासन की फूल रही सांस

विधायक का आपराधिक इतिहास रहा है। विगत दिनों धानापुर शहीद कुलदीप की शव यात्रा के दौरान सैयदराजा विधायक ने मुझे देख लेने की धमकी दी थी। कहा कि या तो प्रशासन मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करे या बता दे कि हम खुद आत्मनिर्भर हो जाएं। कहा विधायक के साथ भारी संख्या में असलहों से लैस लोग रहते हैं। सभी असलहों की जांच होनी चाहिए।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button