fbpx
वाराणसी

Varanasi News : दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, खूनी संघर्ष में डेढ़ दर्जन लोग घायल

वाराणसी : दानगंज चोलापुर थाना क्षेत्र के बरथौली गांव में मामूली से बात पर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ और लाठी डंडे चले। बता दें कि अमरूद तोड़ने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर पहले बवाल हुआ उसके बाद लाठी-डंडे चले। इस दौरान डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। उधर घटना को लेकर चोलापुर पुलिस, दोनों पक्ष से तहरीर लेकर कार्रवाई करने में जुट गई है।

बता दें कि दूधनाथ यादव के दरवाजे पर एक अमरूद का पेड़ लगा है। गांव के बृजेश राजभर अपने साथियों के साथ दरवाजे पर लगे अमरूद को तोड़ने लगे।जिसपर दूधनाथ और उनके परिजनों ने मना किया वहीं जब लड़के नहीं माने तो दूधनाथ ने अपशब्द का प्रयोग कर दिया। यह बात युवकों को बुरा लग गई और दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। कहासुनी के दौरान मारपीट हुई।

ये मामला मंगलवार की सुबह की है जब दूधनाथ यादव के पक्ष के लोग दर्जनों की संख्या में बाइक और लाठी लेकर राजभर के घर पर चले गए। जहां पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। महिलाओं को बुरी तरह मारा-पीटा गया जिसमें करीब डेढ़ दर्जन लोगों को चोट आई।घायलों में बृजेश राजभर, बेचन राजभर, रिंकू राजभर, शिवानी राजभर, सुरेंद्र राजभर, संगीता प्रधान पति मंगरु राजभर दूसरे पक्ष के नरेश यादव, बबलू यादव, ऋषि यादव, अमरजीत यादव, त्रिपेश यादव, शंभू यादव, शीतल यादव को चोट आई। इस मामले में दोनों पक्षों को चोलापुर पुलिस ने मेडिकल कराते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!