fbpx
आजमगढ़क्राइमराज्य/जिला

ओफ्फ! आजमगढ़ में छह साल की मासूम के साथ हैवानियत


आजमगढ़। हाथरस में युवती के साथ दरिंदगी का मामला अभी ठंड भी नहीं पडा कि आजमगढ़ में एक हैवान ने छह वर्ष की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। खून से लथपथ बच्ची को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बहरहाल पुलिस ने आरोपित युवक दानिश को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर पूरे गांव में आक्रोश व्याप्त है।
आजमगढ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में आरोपित दानिश छह साल की मासूम को खेलाने के लिए अपने साथ ले गया। वह अक्सर ही ऐसा किया करता था इस लिए बच्ची की मां क्या किसी को भी उसपर शक नहीं हुआ। लेकिन उसने घर ले जाकर बच्ची के साथ अपनी हवस की आग बुझाई। खून से तथपथ बच्ची घर पहुंची तो परिवार के लोगों के पावों तले जमीन ही खिसक गई। बच्ची की हालत देख मां तो एकदम से बेसुध हो गई। बच्ची को आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मां से ही मांग कर ले गया बच्ची का कपडा
पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि पडोसी आरोपित के घर मेरी बच्ची अक्सर खेलने जाया करती थी। आरोपी मेरी बच्ची को बहला.फुसलाकर अपने घर से दूर अपनी टेंट की दुकान में ले गया और बच्ची के साथ दरिंदगी कर वापस घर आकर मुझसे ही मेरी बच्ची का कपड़ा ले गया। पीड़िता की मां से उसने बताया कि बच्ची मेरे घर पर नहाएगी। बच्ची आरोपी के घर आया-जाया करती थी। इसलिए मां को किसी प्रकार की अनहोनी का शक नहीं हुआ। उसने आरोपित को बच्ची के कपडे दे दिए। जब बच्ची नहा कर वापस आई तो खून रुकने का नाम नहीं ले रहा था। तब तक परिजन बच्ची के साथ हुई दरिंदगी से अनभिग्य थे। आननफानन में परिजन बच्ची को महिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है। इसके बाद तो परिजन सन्न रह गए।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button