fbpx
संस्कृति एवं ज्योतिष

Dainik Rashifal : कैसा बीतेगा आज का दिन, जानिए अपना आज का राशिफल

Horoscope Today 7 February 2023 : आज 7 फरवरी 2023 (Horoscope Today 7 February 2023) मंगलवार का दिन है। आज के दिन ग्रहों की चाल आपके लिए कैसी रहने वाली है, किस राशि की किस्मत चमकेगी, आइए जानते हैं प्रख्यात ज्योतिष विमल जैन से..

Dainik Rashifal : जानिये अपना आज का राशिफल

मेष- (Aries)

इस राशि के जातकों को कार्य व्यवसाय में विस्तार हेतु नवयोजना की शुरुआत, पारिवारिक सुख, आपसी संबंध मधुर, संतानपक्ष से चिंता में कमी, भौतिक सुख-सुविधा प्राप्त।

वृषभ (Taurus)

इस राशि के जातकों को अनावश्यक की चिंता से स्वास्थ्य प्रभावी, नवसम्पर्क का उपयोग करने से वंचित, स्पष्टवादिता घातक, मित्रों से असहयोग, कर्ज को अधिकता, आर्थिक हानि संभव।

मिथुन (Gemini)

इस राशि के जातकों को आर्थिक लाभ, वाद-विवाद का समापन, मांगलिक आयोजन सम्पन्न, अनुकूल घटनाएँ घटित होने से हर्ष, धार्मिक स्थलों की यात्रा का प्रसंग, वाहन सुख, हर्ष भी।

कर्क (Crab)

इस राशि के जातकों को व्यापार में धननिवेश, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता, मित्रों में उपस्थित गलतफहमियां दूर, धन सम्पत्ति विषयक मसला पक्ष में सुलझने को ।

सिंह (Leo)

इस राशि के जातकों का आज दिन तक का समय अशुभ, निर्णय लेने में परेशानी, स्पष्टवादिता घातक, तनाव भी, शेष समय अनुकूल, मनोरथ की सिद्धि, भौतिक सुख प्राप्त ।

कन्या (Virgo)

इस राशि के जातकों को आज का दिन पक्ष में, पराक्रम से कुछ कार्य बनने की ओर, सुयश की प्राप्ति, शेष समय विपरीत, समस्याएँ प्रभावी, जिम्मेदारियों को निभाने में मुश्किलें।

तुला (Libra)

इस राशि के जातकों को परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, नवयोजना का शुभारम्भ, शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता, राजनैतिक गतिविधियों में अभिरुचि, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।

वृश्चिक (Scorpio)

इस राशि के जातकों को शारीरिक सुख, स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता ।

धनु (Sagittarius)

इस राशि के जातकों को आज का दिन विपरीत, राजकीय पक्ष से उलझनें मित्रों से अनबन, विचारों में उग्रता, शेष समय में व्यावसायिक उन्नति, समस्या का समाधान पक्ष में।

मकर (Capricorn)

इस राशि के जातकों को एकाग्रता का अभाव, कार्यसिद्धि में कठिनाइयां, राजकीय पक्ष से उलझनें, धन का अभाव, जीवन साथी के कुछ कष्ट, वाहन से परेशानी, विचारों में उग्रता भी।

कुम्भ (Aquarius)

इस राशि के जातकों को अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, आत्मबल में वृद्धि, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, मन प्रसन्न, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पूँजी का प्रतिफल, यात्रा का सुपरिणाम ।

मीन (Pisces)

इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य सुधार की ओर, व्यापारिक लाभ का मार्ग प्रशस्त, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, हर्षोल्लास, परोपकार को भावना, वाद-विवाद का समापन ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!